ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानयोगी आदित्यनाथ ने गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए जोधपुर में किया रोड शो, जानिए क्या बोले

योगी आदित्यनाथ ने गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए जोधपुर में किया रोड शो, जानिए क्या बोले

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में शनिवार को भव्य रोड शो किया। रोड शो में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।

योगी आदित्यनाथ ने गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए जोधपुर में किया रोड शो, जानिए क्या बोले
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 20 Apr 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में शनिवार को भव्य रोड शो किया। रोड शो में भारी संख्या में जनता उमड़ी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जोधपुर उनके लिए अत्यंत श्रद्धा की नगरी है। अब सभी को गजेंद्र सिंह शेखावत जी व नरेंद्र मोदी जी का प्रतिनिधि बनकर एक-एक घर जाना है और मोदी जी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है।योगी आदित्यनाथ शाम को सूर्यनगर पहुंचे। एयरपोर्ट पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से वो सीधा गांधी मैदान पहुंचे, जहां से रोड शो प्रारंभ हुआ। सरदारपुरा बी रोड से गोल बिल्डिंग होते हुए रोड शो जालोरी गेट तक निकला। पूरे मार्ग में हजारों लोग योगी आदित्यनाथ और गजेंद्र सिंह शेखावत के स्वागत में खड़े थे। छतों से महिलाएं पुष्प वर्षा कर रही थीं। योगी आदित्यनाथ और शेखावत ने भी पूरे रोड शो के दौरान लोगों पर फूल बरसाए। दोनों ने विक्ट्री साइन दिखाकर समर्थन मांगा।

रोड शो के मार्ग पर खड़े युवाओं समेत हर वर्ग में योगी आदित्यनाथ और गजेंद्र सिंह शेखावत के फोटो लेने व वीडियो बनाने की होड़ लगी रही। छतों और घरों की बालकनी में खड़े होकर लोग दोनों नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत कर रहे थे और भगवा झंडे लहरा रहे थे। जय श्रीराम, मोदी-मोदी और योगी-योगी के गगनचुंबी नारों के बीच रोड शो को गांधी मैदान से जालोरी गेट तक पहुंचने में दो घंटे से अधिक का समय लग गया। 

जालोरी गेट पर अपने उद्बोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जोधपुर के विकास, राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य और भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए देश के अंदर से आवाज आई है। देश के अंदर जो माहौल है, वो एक राष्ट्रवादी सरकार बनाने के लिए है। उन्होंने कहा कि पिछली बार हम लोगों ने कहा था कि अयोध्या में रामलला 500 वर्षों के बाद आने वाले हैं। उन्होंने पूछा, आ गए ना। जनता से जवाब आया- हां आ गए। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो देशद्रोही थे, समाज और राष्ट्र विरोध में लिप्त रहते थे, हमने कहा था, उनका राम नाम सत्य होगा। हो रहा है ना। जवाब मिला- हां हो रहा है। उन्होंने कहा कि अच्छे लोगों को चुनकर भेजते हैं तो सुरक्षा भी मिलती है, समृद्धि भी मिलती है, आस्था का सम्मान भी होता है और भविष्य का निर्माण भी होता है। देश की आवाज के साथ जोधपुर की आवाज भी जुड़े, इसके लिए सभी को गजेंद्र सिंह शेखावत बनकर एक-एक घर पर जाना है। मोदी जी का प्रतिनिधि बनकर घर-घर जाना है। मोदी जी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है। भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनाने में अपना योगदान देना है। योगी आदित्यनाथ ने शेखावत को भारी मतों से जीताने की अपील की। 

रोड शो के दौरान खुले वाहन में योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय मंत्री शेखावत, जीव जंतु कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष जसवंत सिंह विश्नोई, सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी, शहर विधायक अतुल भंसाली, जिलाध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, पूर्व जेडीए चेयरमैन महेंद्र सिंह राठौड़ मौजूद रहे। रोड शो में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी भी मौजूद रहे।