ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के ऑफिस में तोड़फोड़, पुलिस ने 4 युवक पकड़े

अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के ऑफिस में तोड़फोड़, पुलिस ने 4 युवक पकड़े

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के अलवर स्थित मोती डूंगरी कार्यालय के मेन गेट को स्कार्पियो सवार चार युवकों ने टक्कर मारकर तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने हिरासत में लिया है।

अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के ऑफिस में तोड़फोड़, पुलिस ने 4 युवक पकड़े
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 26 Feb 2024 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

 Alwar News: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के अलवर स्थित मोती डूंगरी कार्यालय के मेन गेट को स्कार्पियो सवार चार युवकों ने टक्कर मारकर तोड़फोड़ कर दी। दूसरे गेट को भी कार से टक्कर मार कर तोड़ दिया और वहीं खड़े रहे। कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने टीकाराम जूली को फोन किया। जूली ने तुरंत एसपी को सूचना दी। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंची और स्कार्पियो सवार 4 युवकों को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने कहा कि नशे में वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की है।

रविवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया

बदमाशों ने यहां रविवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाश एक एसयूवी कार में सवार होकर पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों तक पहुंचने के साथ ही मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के अलवर में मोती डूंगरी क्षेत्र स्थित 21 नंबर कार्यलय पर रविवार रात को जमकर तोड़फोड़ हुई। एसयूवी में पहुंचे कुछ अज्ञात लोगों ने कार से कार्यालय के दोनों गेट को टक्कर मारकर तोड़ दिया। ऐसा करने के बाद वो मौके से फरार हो गए। बताया गया है कि घटना रात करीब 12 बजे की है। जब ये घटना हुई उससे कुछ देर पहले ही टीकाराम जूली धौलपुर से अलवर पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें