ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानतो गहलोत बाथरूम के बाहर कुर्सी लगा लेते हैं, राजस्थान के सीएम पर कुमार विश्वास ने कुछ यूं किया तंज

तो गहलोत बाथरूम के बाहर कुर्सी लगा लेते हैं, राजस्थान के सीएम पर कुमार विश्वास ने कुछ यूं किया तंज

मशहूर कवि कुमार विश्वास अपने राजनीतिक तंज के लिए भी खूब जाने जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा ही तंज वायरल हो रहा है। वैसे तो कुमार विश्वास ने यह तंज नागपुर में आयोजित कवि सम्मेलन में...

तो गहलोत बाथरूम के बाहर कुर्सी लगा लेते हैं, राजस्थान के सीएम पर कुमार विश्वास ने कुछ यूं किया तंज
Deepakलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 27 Dec 2021 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मशहूर कवि कुमार विश्वास अपने राजनीतिक तंज के लिए भी खूब जाने जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा ही तंज वायरल हो रहा है। वैसे तो कुमार विश्वास ने यह तंज नागपुर में आयोजित कवि सम्मेलन में किया है, लेकिन उन्होंने इसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी लपेट लिया है। उन्होंने कहाकि अगर पांच विधायक एक साथ बाथरूम चले जाएं तो गहलोत साहब बाथरूम के बाहर कुर्सी लगा लेते हैं। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे।

नागपुर में कर रहे थे कविता पाठ
कुमार विश्वास नागपुर के खासदार सांस्कृतिक महोत्सव में कविता पाठ कर रहे थे। वह कहते हैं, वो बेचारे अशोक गहलोत इतने भले आदमी हैं। उनकी यह हालत कर रखी है इन भाजपाइयों ने कि अगर पांच विधायक एक साथ बाथरूम चले जाएं तो गहलोत साहब बाथरूम के बाहर कुर्सी लगा लेते हैं। इस आशंका में कि कहीं पीछे की खिड़की से अमित भाई निकाल कर तो नहीं ले गए! भाई, यह कोई तरीका नहीं है। उन बेचारों को भी अवसर दीजिए लोकतंत्र में। इसके अलावा कुमार विश्वास ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल होने वाले कन्हैया कुमार पर भी टिप्पणी की।

लोग जता रहे हैं हैरानी 
हालांकि कुमार विश्वास द्वारा अशोक गहलोत पर इस तरह टिप्पणी करने से लोग खासे हैरान हैं। असल में इसके पीछे गहलोत और कुमार विश्वास का एक कनेक्शन है। बता दें कि कुमार विश्वास की पत्नी आरपीएससी मेंबर है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ही कुमार विश्वास की पत्नी को यह सदस्यता दी है। ऐसे में कुमार विश्वास द्वारा सरेआम गहलोत का मजाक उड़ाए जाने पर लोग आश्चर्य जता रहे हैं। 

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े