ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानकोटा में भाभी ने ही आशिक संग ननद का किया मर्डर, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

कोटा में भाभी ने ही आशिक संग ननद का किया मर्डर, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

राजस्थान के कोटा शहर के महावीर नगर थाना इलाके में मंगलवार को 10वीं कक्षा की नाबालिक लड़की की गला रेत कर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मृतका की भाभी ने प्रेमी संग हत्या की है।

कोटा में भाभी ने ही आशिक संग ननद का किया मर्डर, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 15 May 2024 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के कोटा शहर के महावीर नगर थाना इलाके में मंगलवार को 10वीं कक्षा की नाबालिक लड़की की गला रेत कर हत्या के मामले में बुधवार को पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मृतका की भाभी और उसके प्रेमी ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी भाभी को निरुद्ध किया है, क्योंकि वो भी नाबालिग है। उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोटा शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि मृतका की भाभी का शादी के पहले से झालावाड़ निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद वो उससे बात करती थी। घर पर कोई नहीं होने पर प्रेमी झालावाड़ से कोटा पहुंच जाता था और दोनों एक साथ रहते थे। इस बात की जानकारी उसकी ननद को लग गई थी। ऐसे में नाबालिग भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ननद को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड की योजना दोनों लंबे समय से बना रहे थे।

घटना के समय घर पर केवल भाभी थी 

उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर को भी आरोपी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। उस समय लड़की अपने कमरे में सो रही थी। मौका पाकर दोनों ने चाकू से गला रेतकर नाबालिग की हत्या कर दी। घटना करीब तीन बजे की है। इसके बाद आरोपी भाभी ने अपने प्रेमी को घर से रवाना कर दिया। इसके बाद वह दूसरे कमरे में जाकर सो गई। शाम को जब 4 बजे उसका देवर और सास घर पर आए, तब घर के हालात देखकर चौंक गए। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर शाम को पहुंची। कोटा सिटी एसपी डॉ. दुहन और एडिशनल एसपी दिलीप सैनी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर ही मृतका की भाभी से पूछताछ की, जिसमें वह संतोषजनक जवाब नहीं दे रही थी। इस पर पुलिस को भाभी पर ही शक गहराया और उन्होंने देर रात 11 बजे भाभी को डिटेन कर लिया। थाने पर ले जाकर उससे पूछताछ की गई तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

 आरोपी की शादी बीते साल 2023 नवंबर में हुई थी। नाबालिग छात्रा की शादी भी उसकी भाभी के गांव में ही तय हो गई थी। भाभी को लगता था कि नाबालिग को उसके और प्रेमी के संबंध के बारे में जानकारी मिल जाएगी। आरोपी ने बताया कि मंगलवार को जब ननद सो रही थी तब उसके प्रेमी ने उसपर चाकू से वार किए। इस दौरान भाभी ने उसका मुंह दबा दिया था। संडासी से सिर पर कई वार भी किए गए थे। इसके बाद आरोपी भाभी का प्रेमी वहां से फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ मंडावर थाना इलाके में पहले से भी तीन मुकदमे दर्ज है।