ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकलाई की नस काट पंखे से लटक गई लड़की, कोटा में नाबालिग बेटी की हालत देख चिल्लाने लगी मां

कलाई की नस काट पंखे से लटक गई लड़की, कोटा में नाबालिग बेटी की हालत देख चिल्लाने लगी मां

छात्रा पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। दो दिन पहले ही उसकी मां कोटा में उससे मुलाकात करने पहुंची थीं। छात्रा 12वीं क्लास की स्टूडेंट है। साथ में वह नीट की तैयारी भी दो साल से कर रही है।

कलाई की नस काट पंखे से लटक गई लड़की, कोटा में नाबालिग बेटी की हालत देख चिल्लाने लगी मां
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,कोटाSat, 24 Feb 2024 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के कोने-कोने से इंजीनियरिंग और मेडिकल एंट्रेंस का सपना लेकर लाखों बच्चे राजस्थान के कोटा में तैयारी करने जाते हैं। लेकिन वही कोटा अक्सर सुसाइड की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहता है। कोटा में साल 2024 के जनवरी और फरवरी महीने में अब तक 5 बच्चे मौत को गले लगा लिए हैं। ऐसे में एक और छात्रा अपनी कलाई की नस काट कर पंखे से लटक गई। लेकिन उससे मिलने गई मां ने उसे देख लिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं, जिसके बाद वहां कुछ लोग पहुंचे और छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी जान बच गई। आइए जानते हैं पूरा मामला...

कलाई की नस काट पंखे से लटकी
सुसाइड अटेंप्ट करने वाली छात्रा की उम्र 17 साल है। वह बीते दो सालों से कोटा में नीट की तैयारी कर रही है। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा ने 23 फरवरी को आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उसने अपनी कलाई का नस काट लिया। इसके बाद वह पंखे से लटक गई।

मां से हुई बहस
रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। दो दिन पहले ही उसकी मां कोटा में उससे मुलाकात करने पहुंची थीं। छात्रा 12वीं क्लास की स्टूडेंट है। साथ में वह नीट की तैयारी भी दो साल से कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर छात्रा और उसकी मां में बहस हो गई थी। इस घटना के बाद से ही छात्रा परेशान थी।

मां लगीं चिल्लाने
जानकारी के मुताबिक, जब छात्रा ने कलाई की नस काटी और पंखे से लटकी उस समय उसकी मां किसी काम से बाहर गईं थीं। लेकिन जैसे ही उसने यह खौफनाक कदम उठाया वह वैसे ही वापस आ गईं। इस बारे में पता चलते ही वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। छात्रा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें