ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकोटा में कोचिंग छात्र ने हॉस्टल की 5 वीं मंजिल से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला

कोटा में कोचिंग छात्र ने हॉस्टल की 5 वीं मंजिल से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के कोटा जिले में सिटी मॉल के पीछे स्थित एक हॉस्टल में रहकर कोचिंग कर रहे छात्र ने हॉस्टल की पांचवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। सुसाइड का मामला या एक्सीडेंट, पुलिस जांच कर रही है।

कोटा में कोचिंग छात्र ने हॉस्टल की 5 वीं मंजिल से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 29 Jan 2023 05:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के कोटा जिले में विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में झालावाड़ रोड पर रोड सिटी मॉल के पीछे स्थित एक हॉस्टल में रहकर कोचिंग कर रहे छात्र ने रविवार तड़के हॉस्टल की पांचवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। गम्भीर घायल छात्र को तुरंत तलवण्डी स्थित निजी चिकित्साल के आईसीयू में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। एक सीसीटीवी फुजेट भी सामने आया है जिसमें हॉस्टल के गेट के बीच गिरता दिखाई दे रहा है। सुसाइड का मामला या फिर एक्सीडेंट का मामला है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। गलती से गिरा है या फिर छलांग लगाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जेईई की तैयारी कर रहा था

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र निवासी 16 वर्षीय कोचिंग छात्र कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। उसकी कोचिंग दिसम्बर में ही खत्म हो गई थी और आज जेईई की परीक्षा थी। छात्र रोड नं. 4 पर एक हॉस्टल के पहली मंजिल पर रह रहा था। छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे गिरा बताया। छात्र करीब 50 फीट ऊंचाई से मुंह के बल नीचे गिरा है।

गलती से गिरा या छलांग लगाई, जांच जारी 

थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि छात्र गलती से गिरा है या छलांग लगाई है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बिल्डिंग में बाहर कोई सीसीटीवी भी नहीं था जिसमें यह घटना कैद हुई हो। आसपास के सीसीटीवी देख रहे है। छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजन कोटा के लिए रवाना हो चुके हैं। छात्र अभी बातचीत की हालत में नहीं है। छात्र से बातचीत या परिजनों के आने के बाद ही घटना का पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें