ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकौन है धनराज सोलंकी? CM भजनलाल शर्मा के OSD, जानिए DOP का संशोधित आदेश

कौन है धनराज सोलंकी? CM भजनलाल शर्मा के OSD, जानिए DOP का संशोधित आदेश

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा के विशेषाधिकारी सोशल मीडिया की नियुक्ति हो गई है। राजस्थान बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख धनराज सोलंकी को ओएसडी नियुक्त किया है। कार्मिक विभाग ने संशोधित आदेश जारी किए है।

कौन है धनराज सोलंकी? CM भजनलाल शर्मा के OSD, जानिए DOP का संशोधित आदेश
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 08 Feb 2024 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा के  विशेषाधिकारी सोशल मीडिया की नियुक्ति हो गई है। राजस्थान बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख धनराज सोलंकी को ओएसडी नियुक्त किया गया है। बता दें आज दिन में इससे पहले धनराज सोलंकी को मीडिया एडवाइजर की नियुक्ति के आदेश जारी हुए थे। लेकिन बाद में कार्मिक विभाग ने संशोधित आदेश जारी किया। सोलंकी को अब विशेषाधिकारी सोशल मीडिया लगाया गया है। कार्मिक विभाग क-1 ने आधिकारिक आदेश जारी कर दिए है। जारी आदेश के अनुसार नियुक्ति एक वर्ष संविदा के आधार पर कार्यग्रहण दिनांक से एक वर्ष  अथवा अन्य आदेश जारी होने तक नियुक्त किया जाता है। इनके वेतन एवं सेवा भत्ते वित्त विभाग की सहमति के उपरांत जारी किए जाएंगे। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले चर्चा थी कि दिल्ली से ही वरिष्ठ पत्रकार को सीएम भजनलाल शर्मा का मीडिया सलाहकार नियुक्त किया जाएगा। लेकिन आज की नियुक्ति से साफ जाहिर है कि वह सिर्फ अफवाहें थी। सरकार ने अब अपने मीडिया सलाहकार की नियुक्ति कर दी है। इसके साथ ही काफी दिनों से चल रही चर्चाओं पर बी विराम लग गया है। 


इससे पहले पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में करीब दो साल तक मीडिया सलाहकार की नियुक्ति नहीं हुई थी। बाद में भारतीय सूचना सेवा के अधिकारी अनुराग वाजपेयी को मीडिया सलाहकार नियुक्त किया गया था। हालांकि, गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा मीडिया का काम देखते रहे थे। बता दें वसुंधरा राजे सरकार में महेंद्र भारद्वाज मीडिया सलाहाकर थे। लेकिन इस बार वसुंधरा राजे के सीएम नहीं बनाया गया। ऐसे में अब सरकरा ने मीडिया सलाहकार की नियुक्ति कर दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें