ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानकिरोड़ी लाल का यू टर्न, मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने का संकेत; बोले- कृषि मंत्री हूं

किरोड़ी लाल का यू टर्न, मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने का संकेत; बोले- कृषि मंत्री हूं

किरोड़ी लाल मीणा ने कृषि मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने का संकेत दिया है। कहा- मैं कृषि मंत्री हूं, राजस्थान को कृषि में आगे ले जाऊंगा। जिस फाइल में हाथ डालता हूं,वहीं घोटाला निकलता है।

किरोड़ी लाल का यू टर्न, मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने का संकेत; बोले- कृषि मंत्री हूं
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 16 Jun 2024 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

किरोड़ी लाल मीणा ने कृषि मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने का संकेत दिया है। कहा- मैं कृषि मंत्री हूं, राजस्थान को कृषि में आगे ले जाऊंगा। माउंट आबू में किरोड़ी लाल ने कहा- मैं राजस्थान का मंत्री हूं, प्रदेश को कैसे आगे ले जाया जा सकता है। इस स्थान से प्रेरणा प्राप्त करके मैं राजस्थान को आगे ले जाऊंगा। जिस फाइल में हाथ डालता हूं,वहीं घोटाला निकलता है।किरोड़ी लाल के बयान से साफ है कि अब इस्तीफा देने के मूड में नहीं हैं। उनसे कई बार इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया है लेकिन वह हमेशा इस पर चुप्पी साधते है।अब वह खुल कर कह रहे हैं कि वह राजस्थान के कृषि मंत्री हैं।

किरोड़ी लाल ने सिरोही में कहा कि मेरा मानना है कि राजनीति आज सेवा नहीं बल्कि उद्योग बन गया है। भ्रष्टाचार का इतना बोलबाला है कि जैसे ही कोई फाइल उठाता हूं। उसमें घोटाला ही निकलता है. हमारे विभाग के कुछ ऐसे अधिकारी थे जो लंबे समय से अपने पद पर बने हुए थे। उन्हें हटाया तो शोर मच गया। मीणा ने सभी राजनेताओं को अध्यात्म का पाठ पढ़ाने की अपील भी की है। 

किरोड़ी के भतीजे ने बताया जबान का पक्का 

दूसरी तरफ मेहंदीपुर बालाजी में रविवार को सपरिवार बालाजी दर्शन के लिए पहुंचे कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के भतीजे और महुवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि किरोड़ी लाल जो कहते हैं, उसे करते हैं। महुवा विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किरोड़ी मीणा को 7 सीटों की जिम्मेदारी दी थी। इसके लिए किरोड़ी लाल ने कहा था, "इन 7 सीटों में से एक भी भाजपा हार गई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।" ऐसे में प्राण जाए पर वचन ना जाए, इसकी पालना करने का उन्होंने संदेश दिया है। विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि आप सभी लोग धैर्य रखें। एक-दो दिन में किरोड़ी लाल मीणा उचित निर्णय लेकर जनता के बीच संदेश देंगे।