ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकरौली पुलिस ने 25 हजार का इनामी पकड़ा, 8 महीने से फरार था; जानिए आरोप

करौली पुलिस ने 25 हजार का इनामी पकड़ा, 8 महीने से फरार था; जानिए आरोप

राजस्थान के करौली जिले के थाना लांगरा पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर अपहरण एवं हत्या के मामले में करीब 8 महीनों से फरार चल रहे वांछित आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई होगी।

करौली पुलिस ने 25 हजार का इनामी पकड़ा, 8 महीने से फरार था; जानिए आरोप
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 27 Feb 2024 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के करौली जिले के थाना लांगरा पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर अपहरण एवं हत्या के मामले में करीब 8 महीनों से फरार चल रहे वांछित आरोपी सोनू मीना पुत्र लाखन सिंह (19) निवासी भूरे का पूरा थाना लांगरा को उसके गांव के जंगल में पीछा कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।
       
एसपी सुमित मेहरडा ने बताया कि घटना के संबंध में 16 जून 2023 को भूरे का पुरा निवासी राधे मीना द्वारा रिपोर्ट दी गई थी कि उनके गांव के ही 5-6 जनों ने मिलकर उसके भतीजे आशा राम मीना का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर पूर्व में आरोपी नैने, अजीत एवं रिंकू को गिरफ्तार किया जा चुका है। सोनू मीना घटना के समय से ही फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर उनके कार्यालय द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया गया।
       
एसपी मेहरडा ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि वांछित इनामी आरोपी सोनू फरारी के बाद हरियाणा के गुड़गांव में काम करता है, आज सरमथुरा रोड से अपने गांव आ रहा है। सूचना पर एसएचओ वासुदेव प्रसाद के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा आरोपी को उसके गांव के जंगल में नाकाबंदी कर दस्तयाब कर लिया। जिसे पूछताछ के बाद मामले में गिरफ्तार किया गया।
 आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ वासुदेव प्रसाद के साथ कांस्टेबल विश्राम, गणेश, बबलू, पुष्पेंद्र रामवीर एवं पुष्पेंद्र शामिल थे। इनमें कांस्टेबल विश्राम व गणेश की मुख्य भूमिका रही।
                  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें