ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानKanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल के दोनों बेटों ने पहली बार किया मतदान, बोले- नहीं मिला न्याय

Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल के दोनों बेटों ने पहली बार किया मतदान, बोले- नहीं मिला न्याय

राजस्थान के उदयपुर के बहुचर्चित कन्हैया लाल हत्याकांड़ के आरोपियों के सजा नहीं मिलने पर कन्हैया के दोनों बेटे सियासी मुद्दा बनाए जाने से नाराज दिखाई दिए। पहली बार मतदान किया। बोले- न्याय की उम्मीद।

Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल के दोनों बेटों ने पहली बार किया मतदान, बोले- नहीं मिला न्याय
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 25 Nov 2023 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर के बहुचर्चित कन्हैया लाल हत्याकांड़ के आरोपियों के सजा नहीं मिलने पर कन्हैया के दोनों बेटे सियासी मुद्दा बनाए जाने से नाराज दिखाई दिए। उदयपुर में मतदान के बाद दोनों ने कहा कि न्याय नहीं मिला है। कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर राजस्थान में सियासी पारा चढ़ा रहा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया। वहीं कांग्रेस ने हत्यारों को बीजेपी का एजेंट बताकर फोटो शेयर कर दिए। उदयपुर में मतदान के दौरान कन्हैया लाल टेलर के दोनों पुत्र यश और तरुण भी पहली बार मतदान करने पहुंचे। उन्होंने गोवर्धन विलास सरकारी स्कूल में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

बोले- आज भी न्याय की आस

कन्हैया लाल के बड़े बेटे यश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उनके पिता को सियासी मुद्दा बनाया गया, लेकिन हमें आज भी न्याय की आस है, जो भी सरकार राजस्थान में बने, वो हमारे पिता को न्याय दिलाए। डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपियों को सजा नहीं मिली। उन्होंने कहा कि हमें बताया गया था कि फास्ट्रेक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी। अगर इस हत्याकांड को मुद्दा न बनाकर आरोपियों को सजा दिलाने में ज्यादा मदद की जाती तो हमारे लिए और अच्छा होता। वहीं कन्हैया के छोटे बेटे तरुण ने कहा कि आज भी हमारा परिवार आरोपियों को फांसी की सजा की आस में बैठा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें