ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानजेपी नड्डा के बेटे का जयपुर में विवाह समारोह आज, जानिए कौन है होने वाली बहू रिद्धि शर्मा

जेपी नड्डा के बेटे का जयपुर में विवाह समारोह आज, जानिए कौन है होने वाली बहू रिद्धि शर्मा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी आज जयपुर होगी। होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि शर्मा हरीश की जीवनसंगिनी बनेंगी। 26 जनवरी को जयपुर में नड्डा विदाई लेंगे।

जेपी नड्डा के बेटे का जयपुर में विवाह समारोह आज, जानिए कौन है होने वाली बहू रिद्धि शर्मा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 25 Jan 2023 02:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

JP Nadda Son Marriage:बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी आज जयपुर होगी। होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि शर्मा हरीश की जीवनसंगिनी बनेंगी। 26 जनवरी को जयपुर में नड्डा परिवार नई बहू रिद्धि के साथ विदाई लेगा। जेपी नड्डा के परिवार में शादी के इस कार्यक्रम को सादगी के साथ गोपनीय रखा जा रहा है। जयपुर के राजमहल पैलेस में इस पूरे कार्यक्रम में लगभग 500 लोगों के शामिल होने की व्यवस्था की गई है। शादी समारोह को देखते हुए प्रशासन से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। बता दें, जेपी नड्डा 23 जनवरी को ही जयपुर पहुंच गए  थे। विवाह में रिश्तेदार और परिजनों के आने का सिलसिला जारी है। 

28 जनवरी को बिलासपुर में बड़ा कार्यक्रम

जयपुर में शादी के बाद 28 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक बड़ा कार्यक्रम होगा। रिसेप्शन में करीब 2500 मेहमानों को निमंत्रण भी भेजा गया है। रिसेप्शन में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा के अलावा देशभर से मेहमान पहुंचेंगे। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के विधायकों सहित कांग्रेस, भाजपा और आला अफसरों को भी जलसे में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया गया है. नड्डा का 27 जनवरी को बिलासपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समारोह में शामिल होंगे। मोहन भागवत जयपुर में है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, कई केंद्रीय मंत्री, भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के अलावा कई वीवीआईपी भी देर शाम तक जयपुर आएंगे. राजनेताओं के अलावा बिजनेसमैन और नामचीन हस्तियां भी शिरकत करने जयपुर आएंगी।

बड़े बेटे की शादी भी राजस्थानी लड़की से हुई

बता दें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहले से राजस्थान के समधी हैं। हरीश की शादी से पहले उनके बड़े बेटे गिरीश की शादी भी राजस्थान में हुई थी। साल 2020 में पुष्कर में हुई शादी में हनुमानगढ़ के कारोबारी अजय ज्याणी ने नड्डा परिवार से रिश्ता जोड़ा था। जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश की पत्नी का नाम प्राची है। ये शादी वर्ष 2020 में पुष्कर के गुलाब बाग पैलेस में हुई थी।