ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानजोधपुर:व्हॉट्सऐप स्टेटस में उमड़ा युवक का पाकिस्तान प्रेम, शिकायत पर थाने उठा ले गई पुलिस

जोधपुर:व्हॉट्सऐप स्टेटस में उमड़ा युवक का पाकिस्तान प्रेम, शिकायत पर थाने उठा ले गई पुलिस

जोधपुर के संजू खान ने अपने मोबाइल पर इमरान खान के फोटो से बने वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा स्टेटस अपलोड कर दिया।विहिप कार्यकर्ताओं की शिकायत पर थाने उठा ले गई पुलिस।पाकिस्तानी कनेक्शन की भी जांच

जोधपुर:व्हॉट्सऐप स्टेटस में उमड़ा युवक का पाकिस्तान प्रेम, शिकायत पर थाने उठा ले गई पुलिस
Mohammad Azamललित सिंह,जोधपुरWed, 17 Aug 2022 10:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जोधपुर जिले की ओसियां तहसील में रहने वाले संजू खान नामक एक युवक ने अपने वॉट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान के समर्थन में स्टेटस लगा दिया। संजू खान के स्टेटस को देख इलाके के विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने पहले एसडीम कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया और उसके बाद ओसिया थाना पुलिस स्टेशन में जाकर स्टेटस लगाने वाले संजू खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। 

ओसियां थाना पुलिस ने शिकायत के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए संजू खान को गिरफ्तार कर लिया। ओसिया थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि संजू खान के व्हॉट्सएप पर लगे स्टेटस पर हुई शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि कानून सम्मत जो भी कार्रवाई होगी आरोपी संजू खान के खिलाफ की जाएगी।

वीएचपी और बजरंग दल ने किया आंदोलन

संजू खान ने अपने मोबाइल पर इमरान खान के फोटो से बने वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा स्टेटस अपलोड कर दिया। स्टेटस देखकर ओसिया के बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ता और विश्व हिंदू परिषद के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी आंदोलन पर उतर गए। उन्होंने पहले एसडीएम कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर विरोध जताया,उसके बाद ओसिया थाने में जाकर स्टेटस लगाने वाले संजू खान पर एफआईआर दर्ज करा दी।
 
युवक के पाकिस्तानी कनेक्शन की भी हो रही जांच

ओसिया थाना पुलिस आरोपी संजू खान के पाकिस्तानी कनेक्शन की भी जांच कर रही है। उसके नंबर पर बने वॉट्सअप ग्रुप की भी पड़ताल की जा रही है। बजरंग दल के साथ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने युवक पर पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने की भी आशंका जाहिर की है। लिहाजा पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है।

epaper