ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजोधपुर: एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

जोधपुर: एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

राजस्थान के जोधपुर शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके में शुक्रवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार के मुखिया राजेंद्र का शव लटका हुआ मिला तो वहीं उनकी पत्नी और बच्चे के शव...

जोधपुर: एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
एजेंसी,जोधपुरFri, 03 Jul 2020 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जोधपुर शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके में शुक्रवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार के मुखिया राजेंद्र का शव लटका हुआ मिला तो वहीं उनकी पत्नी और बच्चे के शव पलंग पर पड़े हुए मिले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, शंकर नगर के सेक्टर डी में रहने वाले 52 वर्षीय राजेन्द्र सुथार, पत्नी इंद्रा व पुत्र धीरज के शव उनके मकान में पड़े पाए गए हैं। स्थानीय लोगों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। मकान के भीतर राजेन्द्र का शव एक पंखे से लटक रहा था।

साथ ही मां व बेटे के शव पलंग पर पड़े मिले। प्रथम दृष्टया मामला तीनों के आत्महत्या करने का लग रहा है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आर्थिक तंगी, पारिवारिक विवाद सहित कई अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें