ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानJodhpur News: जोधपुर में कुत्ते के डर से भागे भाई-बहन, ट्रेन से कटे; स्कूल से लौट रहे थे

Jodhpur News: जोधपुर में कुत्ते के डर से भागे भाई-बहन, ट्रेन से कटे; स्कूल से लौट रहे थे

राजस्थान के जोधपुर में कुत्तों से बचने के लिए भागे रिश्तेदार भाई-बहन मालगाड़ी की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा जोधपुर के माता का थान इलाके में हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची है।

Jodhpur News: जोधपुर में कुत्ते के डर से भागे भाई-बहन, ट्रेन से कटे; स्कूल से लौट रहे थे
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 19 Jan 2024 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

Jodhpur News:राजस्थान के जोधपुर में कुत्तों से बचने के लिए भागे रिश्तेदार भाई-बहन मालगाड़ी की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा जोधपुर के माता का थान इलाके में शुक्रवार दोपहर हुआ। हादसे की जानकारी पर एसीपी मंडोर पीयूष कविया मौके पर पहुंचा।जोधपुर के बनाड़ कैंट रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर शुक्रवार दोपहर हृदय विदारक घटना घटीत हुई। यहां स्कूल से घर लौटते बच्चों के पीछे आवारा कुत्ते पड़ गए। जिनके डर से भागते-भागते बच्चे रेलवे ट्रेक पर पहुंच गए। इसी दौरान ट्रेक पर आई ट्रेन ने दो बच्चों को चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आंखों से सामने घटित इस घटना से अन्य बच्चे सहम गए। वहीं सूचना पर डीसीपी अमृता दुहन भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

दोनों बच्चे आर्मी पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत थे

पुलिस के अनुसार मृतक बच्चों की शिनाख्त युवराज व अनन्या कंवर के रूप में हुई है। दोनों बच्चे आर्मी पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत थे। युवराज सातवीं और अनन्या पांचवी कक्षा की छात्रा थी। पुलिस ने बताया कि स्कूल की छुट्टी होने पर दोनों अन्य बच्चों के साथ घर लौट रहे थे। रास्ते में आवारा कुत्ते भौंकते हुए पीछे पड़ गए। जिससे बच्चे डर कर इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान दो बच्चे ट्रेक पर पहुंच गए। तभी वहां से गुजर रही ट्रेन के चपेट में आने से बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

शोर मचाने से आस-पास के लोग एकत्र हो गए

अचानक हुई इस घटना से अन्य बच्चे सहम गए। उनके शोर मचाने से आस-पास के लोग एकत्र हो गए। घटना के बाद बच्चे बेहद डरे सहमे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची माता का थान थाना पुलिस ने शवों को ट्रेक से हटवाया और अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना पर मृतक बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें