ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजोधपुर में परिवार का सामूहिक सुसाइड, दो बच्चों के साथ नहर में कूदे पति-पत्नी; युवक डूबा नहीं तो....

जोधपुर में परिवार का सामूहिक सुसाइड, दो बच्चों के साथ नहर में कूदे पति-पत्नी; युवक डूबा नहीं तो....

जोधपुर में एक परिवार ने सामूहिक सुसाइड कर लिया। दो बच्चों के साथ पति-पत्नी ने नहर में छलांग लगा दी। युवक डूब नहीं पाया तो बाइक लेकर रेलवे ट्रैक पहुंचा और ट्रेन के आगे कूद गया।

जोधपुर में परिवार का सामूहिक सुसाइड, दो बच्चों के साथ नहर में कूदे पति-पत्नी; युवक डूबा नहीं तो....
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,जोधपुरWed, 28 Feb 2024 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जोधपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जिले में सामूहिक हत्या का मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी ने दो बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। पति नहर से निकल आया और रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले दंपति के बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि परिवार के सामूहिक सुसाइड का कारण पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार, परिवार के मुखिया का शव मथानिया इलाके के रेलवे ट्रैक पर मिला। वहीं एक महिला और दो बच्चों के शव राजीव गांधी नहर में मिले। मामले को लेकर एसीपी पीयूष कविया ने बताया कि कंवरपाल आचार्य तिंवरी में रहकर मजदूरी करता था। वह सुबह करीब 11 बजे पत्नी और दो बच्चों को लेकर बाड़मेर के लिए निकला था। दोपहर में पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला जिसकी पहचान कंवरपाल के तौर पर हुई।

राजीव गांधी नहर से महिला सहित दो बच्चों के शव मिले। गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला गया। परिजनों ने बताया कि कंवरपाल बीवी-बच्चों को लेकर बाड़मेर के लिए निकला था। घटना पर एडीसीपी पूर्व नाजिम अली ने कहा कि मृतक परिवार को लेकर बाइक से नहर पहुंचा था। यहां पति-पत्नी के बीच छीनाझपटी हुई। पास की ढाणी के लोगों ने महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी थी। जब उन्होंने ढाणी से लोगों को आते देखा तो चारों नहर में कूद गए।

कंवरपाल डूब नहीं पाया तो लगभग 500 मीटर आगे जाकर नहर से बाहर निकला। गिले कपड़ों में बाइक लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। यहां उसने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी और बच्चों के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतका का मायका बाड़मेर में हैं। वहां घटना की जानकारी दे दी गई है। फिलहाल यह कदम उठाने की वजह का पता नहीं चला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें