DA Image
हिंदी न्यूज़ › राजस्थान › मासूम से दुष्कर्म के मामले में 10 दिनों में न्यायालय में पेश की चार्जशीट
राजस्थान

मासूम से दुष्कर्म के मामले में 10 दिनों में न्यायालय में पेश की चार्जशीट

वार्ता,झुंझुनूPublished By: Priyanka
Tue, 02 Mar 2021 08:48 AM
मासूम से दुष्कर्म के मामले में 10 दिनों में न्यायालय में पेश की चार्जशीट

राजस्थान में झुंझुनू के पिलानी में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को दसवें दिन झुंझुनू के पोक्सो न्यायालय में चालान पेश कर दिया। यह चालान झुंझुनू के पोक्सो न्यायालय में पीपी लोकेन्द्र सिंह, चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा और पिलानी सीआई इंद्रप्रकाश ने पेश किया।

डीएसपी सुरेश शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी शाहपुर निवासी सुनील कुमार के खिलाफ यह चालान रिपोर्ट करीब 250 पेज की है और इसमें पुलिस ने हर वह सबूत जुटाया है जिससे उसे सख्त से सख्त सजा हो सके। आरोपी के खिलाफ करीब 40 गवाह और 80 साक्ष्य पेश किए गए हैं। करीब दो साल पहले भी झुंझुनूं में मासूम से दुष्कर्म का ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने 11 दिन में चालान पेश किया।

इस बार पुलिस दस दिन में ही चालान पेश किया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि आठ सदस्यों वाली उनकी टीम ने रोजाना 12 से 14 घंटे तक काम करके पूरी चार्जशीट को तैयार किया है। साथ ही ऐसी मजबूत चार्जशीट तैयार की गई है, जिसके बाद लगता है कि कोर्ट कड़ी से कड़ी सजा आरोपी को सुनाएगा। 

दुष्कर्म की यह घटना 19 फरवरी की रात हुई थी। श्योराणों की ढाणी निवासी मासूम खेत में अपने भाई बहनों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान स्कूटी पर आया अनजान शख्स उसका अपहरण कर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर गाड़ाखेड़ा में छोड़ गया था। पुलिस टीम चार्ज शीट में मासूम बच्ची के अपहरण वाले घटना स्थल श्योराणों की ढाणी देवरोड़ से दुष्कर्म के स्थान तक आरोपी के मूवमेंट (आने-जाने) का पुख्ता सबूत के साथ खाका तैयार किया है।

संबंधित खबरें