ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर में ज्वैलरी कारोबारी चला रहा था आईपीएल पर सट्‌टा, 15 किलो चांदी और 8 लाख रुपए बरामद

जयपुर में ज्वैलरी कारोबारी चला रहा था आईपीएल पर सट्‌टा, 15 किलो चांदी और 8 लाख रुपए बरामद

राजस्थान की राजधानी में मंगलवार को पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 8 लाख 20 हजार रुपए नकद और 15 किलो से ज्यादा वजन की चांदी की सिल्ली जब्त की गई...

जयपुर में ज्वैलरी कारोबारी चला रहा था आईपीएल पर सट्‌टा, 15 किलो चांदी और 8 लाख रुपए बरामद
Pebble,जयपुर।Tue, 29 Sep 2020 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की राजधानी में मंगलवार को पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 8 लाख 20 हजार रुपए नकद और 15 किलो से ज्यादा वजन की चांदी की सिल्ली जब्त की गई है। इसके अलावा, 14 मोबाइल फोन, 2 एलईडी, 2 लैपटॉप, वाई-फाई राउटर और अन्य उपकरण भी पुलिस को मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि श्याम नगर के एक मकान में मुंबई और बेंगलुरु के मैच पर सट्टा लगाया गया। इस पर कार्रवाई करते हुए मकान पर छापा मारा गया। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि उनके द्वारा एक वेबसाइट 'डाइमंडएक्स्च 9' के जरिए सट्टा लगवाया जाता था। इसमें चेन्नई निवासी धर्मीचंद से लाइन लेकर नीचे बाकी लोगों को सट्टे की लाइन दिया जाता है।

छापेमारी के दौरान महेंद्र कुमार अग्रवाल, सिद्धार्थ अग्रवाल, आशीष अग्रवाल को पुलिस द्वारा सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया गया है। यह मुंबई और बेंगलुरू के मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी जयपुर शहर के नामी ज्वैलर हैं, जो एक ही परिवार के हैं।

यह श्याम नगर में अपने निवास से सट्टे का कारोबार चला रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों में महेंद्र कुमार और सिद्धार्थ पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं। वहीं आशीष महेंद्र कुमार के सगे भाई गजेंद्र का बेटा है। पुलिस गजेंद्र की भी तलाश में जुटी है, जो फरार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें