ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजैसलमेर में लड़की को अगवा कर जबरन फेरे लेने का मामला : मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

जैसलमेर में लड़की को अगवा कर जबरन फेरे लेने का मामला : मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

राजस्थान के जैसलमेर जिले के थाना मोहनगढ़ क्षेत्र में शादी की नियतबसे एक युवती का जबरन अपहरण कर लेने के मामले में जिला पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जैसलमेर में लड़की को अगवा कर जबरन फेरे लेने का मामला : मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 08 Jun 2023 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जैसलमेर जिले के थाना मोहनगढ़ क्षेत्र में शादी की नियतबसे एक युवती का जबरन अपहरण कर लेने के मामले में जिला पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनसे घटना में प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद की गई है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।एसपी विकास सांगवान ने बताया कि घटना के संबंध में 1 जून को युवती के भाई द्वारा एसपी ऑफिस में रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया गया कि आज सुबह 9:00 बजे उसकी बहन और पत्नी घर से 100 मीटर दूरी पर स्थित टांके से पानी भरने गई थी। एक बिना नंबर की फॉर्च्यूनर गाड़ी में आए पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम सिंह, अभय सिंह और उसके साथी जबरन उसकी बहन को ले गए। आरोपी पुष्पेंद्र सिंह उसकी बहन से जबरन शादी करना चाहता है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अपहर्ता व मुलजिमों की तलाश शुरू की गई।

अलग-अलग टीमों का गठन किया गया

एसपी सांगवान ने बताया कि सीओ नाचना कैलाश विश्नोई के सुपरविजन और एसएचओ मोहनगढ़ पुखाराम के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। आसूचना और डीसीआरबी के सहयोग से टीम ने अपह्रत बालिका को दस्तयाब कर उसके परिजनों को सुपुर्द किया। 3 जून को मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र सिंह पुत्र सांवल सिंह निवासी पूनम नगर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भिजवाया गया।

वारदात में प्रयुक्त वाहन जप्त 

बुधवार को पूनम नगर थाना रामगढ़ निवासी आरोपी विक्रम सिंह पुत्र भगवान सिंह व अभय सिंह पुत्र चतर सिंह तथा सांखला थाना मोहनगढ़ निवासी त्रिलोक सिंह पुत्र बिरध सिंह को दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त विक्रम सिंह और अभय सिंह का पुलिस रिमांड प्राप्त कर वारदात में प्रयुक्त वाहन जप्त किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें