ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानउधार दिए पैसे मांगने पर महिला टीचर को जिंदा जलाया, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत; आरोपी फरार

उधार दिए पैसे मांगने पर महिला टीचर को जिंदा जलाया, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत; आरोपी फरार

पुलिस अधीक्षक (जयपुर-ग्रामीण) मनीष अग्रवाल ने बताया कि घटना 10 अगस्त को रायसर थाना क्षेत्र की है जहां पैसों के विवाद को लेकर महिला अनीता के र‍िश्‍तेदारों ने उसे आग लगा दी थी।

उधार दिए पैसे मांगने पर महिला टीचर को जिंदा जलाया, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत; आरोपी फरार
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 18 Aug 2022 05:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आग से झुलसने के बाद यहां सवाई मान सिंह (एसएमएस) अस्पताल में भर्ती करायी गई 35 वर्षीय महिला की मंगलवार रात मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक उसके कुछ रिश्तेदारों ने कथित तौर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर उसे जला दिया था। 

पुलिस अधीक्षक (जयपुर-ग्रामीण) मनीष अग्रवाल ने बताया कि घटना 10 अगस्त को रायसर थाना क्षेत्र की है जहां पैसों के विवाद को लेकर महिला अनीता के र‍िश्‍तेदारों ने उसे आग लगा दी थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है और इलाज के दौरान बीती रात महिला की मौत हो गई।
        
अत‍िर‍िक्‍त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बयान के आधार पर उसके रिश्‍तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा, “ 10 अगस्त को आरोपियों ने महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डाला और आग लगा दी। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के लिए मामला दर्ज किया गया था। आरोपी, महिला के रिश्तेदार हैं और उसके घर के पास रहते हैं। कल रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई और हमें आज जानकारी मिली है।” उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


 

epaper