ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानJaipur Bank Robbery: जयपुर के झोटवाड़ा में PNB बैंक में फायरिंग, एक बदमाश को पकड़ा

Jaipur Bank Robbery: जयपुर के झोटवाड़ा में PNB बैंक में फायरिंग, एक बदमाश को पकड़ा

राजस्थान की राजधानी जयपुर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो बदमाश घुस गए। वहां उन्होंने फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली बैंक के मैनेजर को लग गई, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया।

Jaipur Bank Robbery: जयपुर के झोटवाड़ा में PNB बैंक में फायरिंग, एक बदमाश को पकड़ा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 23 Feb 2024 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

Jaipur Firing News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो बदमाश घुस गए। वहां उन्होंने फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली बैंक के मैनेजर को लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान बैंक में मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि दूसरा बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया। उसके भागते हुए का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जो इस वक्त वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है।

Jaipur Bank Robbery:


बैंक में घुसे लुटेरों ने कैशियर से तिजोरी की चाबियां मांगी, कैशियर ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी।  इस घटना के बाद हंगामा हो गया। लेकिन स्थानीय लोगों और आसपास से गुजर रहे लोगों ने साहस दिखाते हुए दो लुटेरों में से एक को काबू कर लिया और पुलिस का काम आसान कर दिया। उसे पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच दूसरा लुटेरा फरार हो गया। घटना झोटवाड़ा थाना इलाके की है। डीसीपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं, फोरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

पीएनबी बैंक की ब्रांच में यह वारदात

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि झोटवाड़ा में जोशी मार्ग के नजदीक स्थित पीएनबी बैंक की ब्रांच में यह वारदात हुई है। आज सवेरे करीब साढ़े नौ बजे के आसपास बैंक में कामकाज शुरू हो गया था। कैशियर नरेन्द्र कुमार अपनी सीट पर था और बैंक से संबधित काम में जुटे हुए थे। इसी दौरान दो युवक अंदर आए और कुछ देर बैठ गए। उसके बाद उन्होनें पैंट की जेब से गन निकाली और हवा में लहराना शुरू कर दिया। वहां मौजूद स्टाफ सन्न रह गया। उनमें से एक लुटेरे ने कैशियर को गन प्वाइंट पर लिया और कहा कि तिजोरी में रखा कैश निकाल कर दो। वह कैशियर से चाबी मांगने लगा। लेकिन नरेन्द्र ने विरोध किया और चाबी देने से इंकार कर दिया।

लुटेरे ने कैशियर को गोली मार दी

दोनों में धक्का मुक्की हुई तो इस दौरान लुटेरे ने कैशियर को गोली मार दी। नरेन्द्र वहीं खून से लथपथ हो गया और नीचे गिर गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले दोनो लुटेरे बैंक से बाहर निकलकर भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान बैंक स्टाफ ने बाहर निकलकर शोर मचाया। शोर मचाने से आसपास मौजूद लोग वहां आ पहुंचे और बैंक स्टाफ के साथ मिलकर एक लुटेरे को काबू कर लिया गया। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। दूसरा लुटेरा फरार होने में कामयाब हो गया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस सर्च शुरू कर दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें