ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानजयपुर में डबल मर्डर से सनसनी, दादी-पोते को मार दिया, किराएदार शराब के नशे में था

जयपुर में डबल मर्डर से सनसनी, दादी-पोते को मार दिया, किराएदार शराब के नशे में था

राजस्थान के जयपुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी मच गई है। किराएदार ने बुजुर्ग महिला और उसके पोते को मौत के घाट उतार दिया। मामला सांगानेर थाना इलाके के रघुनाथपुरी की घटना है। जांच जारी है।

जयपुर में डबल मर्डर से सनसनी, दादी-पोते को मार दिया, किराएदार शराब के नशे में था
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 13 May 2024 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी मच गई है। किराएदार ने बुजुर्ग महिला और उसके पोते को मौत के घाट उतार दिया। मामला सांगानेर थाना इलाके के रघुनाथपुरी की घटना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  सांगानेर थाना इलाके के रघुनाथपुरी में एक घर में किराएदार ने बुजुर्ग प्रेम देवी और 7 साल के मासूम गौरव की हत्या कर दी। किराएदार शराब के नशे में था और इसी दौरान उससे किसी तरह की कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने प्रेम देवी और मासूम की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि हत्या धारदार किसी चीज से की गई है। जबकि बच्चे के शव को टैंक में फेंक दिया। मौके पर डीसीपी कावेंद्र सागर की टीम पहुचीं। इसके साथ ही घटना स्थल पर FSL की टीम भी आई और सारे साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि दोनों हत्या धारदार हथियार से किये गए हैं। आशंका जाहिर की गई है कि यह हत्या कहीं और की गई है और शव को फेंक दिया गया है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी किराएदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।