ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान जयपुर: कृषि कानूनों के विरोध में कम्युनिस्ट संगठनों का चक्काजाम, लगाए RSS-मोदी से आजादी के नारे

जयपुर: कृषि कानूनों के विरोध में कम्युनिस्ट संगठनों का चक्काजाम, लगाए RSS-मोदी से आजादी के नारे

कृषि कानूनों के विरोध व किसानों के आंदोलन के समर्थन में गुरुवार को जयपुर में कम्युनिस्ट संगठनों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने दोपहर 12 से 2 बजे तक जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चक्का जाम किया। इस...

 जयपुर: कृषि कानूनों के विरोध में कम्युनिस्ट संगठनों का चक्काजाम, लगाए RSS-मोदी से आजादी के नारे
एजेंसी ,जयपुरThu, 03 Dec 2020 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कृषि कानूनों के विरोध व किसानों के आंदोलन के समर्थन में गुरुवार को जयपुर में कम्युनिस्ट संगठनों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने दोपहर 12 से 2 बजे तक जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चक्का जाम किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मोदी और आरएसएस से आजादी के नारे भी लगाए। 

एहतियात के तौर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। जाम की स्थिति न बने इसलिए दो घंटे तक ट्रेफिक डायवर्ट कर दिया था। इसके अलावा गुरुवार को राजस्थान के कोटा, अलवर और बीकानेर समेत अन्य जगहों पर किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि 26 नवंबर से दिल्ली बॉर्डर पर हरियाणा और पंजाब के किसान कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। यह विरोध प्रदर्शन अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति की ओर से किया जा रहा है। समिति ने दो दिन पहले इस प्रदर्शन का ऐलान किया था। समिति के पदाधिकारी डॉ.संजय ने बताया कि संघर्ष समिति ने राज्य में आंदोलन को व्यापक आकार देने के लिए अन्य सभी किसान संगठनों को साथ लाने का निर्णय किया है। 

साथ ही सभी जनवादी संगठनों, किसान हितैषी राजनीतिक दलों और आम जनता से इस आंदोलन में सहयोग करने और साथ देने की अपील की है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें