ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थान'जहां मिलेंगे वहीं मार डालेंगे', BJP सांसद रामचरण बोहरा को किसने दी मारने की धमकी; केस दर्ज

'जहां मिलेंगे वहीं मार डालेंगे', BJP सांसद रामचरण बोहरा को किसने दी मारने की धमकी; केस दर्ज

भाजपा सांसद रामचरण बोहरा को जो धमकी भरा ईमेल आया है उसमें कहा गया है, 'हम तुम्हें मार देंगे...दिल्ली अभी बहुत दूर है..जहां कहीं हम तुमसे रास्ते में मिलेंगे...हम तुम्हें वहीं मार डालेंगे।'

'जहां मिलेंगे वहीं मार डालेंगे', BJP सांसद रामचरण बोहरा को किसने दी मारने की धमकी; केस दर्ज
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जयपुरWed, 17 Apr 2024 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। इस बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर शहर से बीजेपी सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि रामचरण बोहरा को यह धमकी उनके आधिकारिक ईमेल के जरिए दी गई है। इसके बाद उनके निजी सचिव ने बुधवार की सुबह थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सांसद रामचरण बोहरा के पर्सनल असिस्टेंट अरुण शर्मा ने कहा, रामचरण बोहरा को जो धमकी भरा ईमेल आया है उसमें कहा गया है, 'हम तुम्हें मार देंगे...दिल्ली अभी बहुत दूर है..जब कभी हम तुमसे रास्ते में मिलेंगे...हम तुम्हें वहां मार डालेंगे।' पुलिस ने इस बात पुष्टि की है कि अरुण शर्मा ने जवाहर सर्किल थाने में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज करवाई है। 

अरुण शर्मा ने कहा कि सुबह करीब साढ़े चार बजे जब सांसद का ईमेल चेक कर रहे थे तब उन्हें इस धमकी भरे मैसेज के बारे में पता चला। घबराए अरुण शर्मा ने इस ईमेल की जानकारी सांसद को दी और फिर उनके निर्देश पर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई गई। इस घटना की पुष्टि करते हुए सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि टेक्निकल टीम और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

भाजपा सांसद को ईमेल के जरिए धमकी दिए जाने की शिकायत मिलने के बाद से पुलिस अलर्ट हो गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जयपुर पुलिस ने रामचरण बोहरा की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर सांसद को यह ईमेल किसने भेजा है? मामले की पड़ताल जारी है।

रामचरण बोहरा जयपुर शहर से करीब 10 साल से सांसद हैं। हालांकि, इस बार रामचरण बोहरा चुनावी मैदान में नहीं हैं। इस सीट से भारतीय जनता पार्टी ने इस बार मंजू शर्मा को टिकट थमाया है। हालांकि, रामचरण बोहरा इस वक्त लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस सीट पर पहले चरण यानी 19 अप्रैल को ही वोट डाले जाएंगे।