ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान'इसको मत छोड़ना', पत्नी की गला रेत हत्या के बाद सुसाइड से पहले पति ने क्यों लिखा

'इसको मत छोड़ना', पत्नी की गला रेत हत्या के बाद सुसाइड से पहले पति ने क्यों लिखा

राजस्थान के कोटा में एक पति ने अपनी पत्नी के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। उसने खुद भी सुसाइड किया है। पुलिस दोनों बच्चियों से भी घटना के संबंध में जानकारी ले रही है।

'इसको मत छोड़ना', पत्नी की गला रेत हत्या के बाद सुसाइड से पहले पति ने क्यों लिखा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,कोटाWed, 14 Feb 2024 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के कोटा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति ने भी दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मामला शहर के उद्योग नगर थाना इलाके के प्रेम नगर का है। वहीं पुलिस को मृतक पति के पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर यह माना जा रहा है कि वैवाहिक जीवन में शक के चलते यह पूरी घटना हुई है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है साथ ही मामले में जांच की जा रही है।

अवैध संबंधों का करता था शक

थानाधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि मृतक महिला का नाम टिंकू बाई है। उसका पति कैलाश अपने दो बच्चियों के साथ प्रेम नगर सेकंड में एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहता था। टिंकू और उसके पति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसने अपनी पत्नी टिंकू बाई की गला रेतकर हत्या कर दी और घर से निकल गया। इस हत्याकांड के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, कैलाश अपनी पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर शक करता था। पड़ोसी का कहना है कि कई बार दोनों के बीच इसे लेकर झगड़ा भी हो चुका है।

हत्याकांड से पहले दोनों के बीच हुआ संघर्ष

अभी तक की पुलिसिया जांच में सामने आया है कि पति कैलाश और उसकी पत्नी टिंकू बाई के बीच कई बार झगड़े हो चुके थे। हत्याकांड से पहले भी दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद महिला ने अपने आप को बचाने की भी कोशिश की। जिसके निशान भी महिला के शरीर पर मिले हैं। लेकिन उसके पति ने महिला के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस दोनों बच्चियों से भी घटना के संबंध में जानकारी ले रही है।

सुसाइड नोट में आरोपी ने लिखा नंबर, कहा-इसे छोड़ना मत

आपको बता दे कि आरोपी कैलाश ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें उसने एक नंबर लिखा है और पुलिस से मांग की है कि इस व्यक्ति को मत छोड़ना। उसने लिखा है, 'इसकी वजह से ही यह सब हुआ है।' डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि कैलाश को लिखना नहीं आता था। ऐसे में उसने टूटे-फूटे तरीके से एक नंबर लिखा है जिसकी जांच करवाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें