ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानभीम आर्मी नेता को हिमा दास की जााति पर IPS राहुल प्रकाश का जवाब, पूरे राष्ट्र को इन पर गर्व है; जानें मामला

भीम आर्मी नेता को हिमा दास की जााति पर IPS राहुल प्रकाश का जवाब, पूरे राष्ट्र को इन पर गर्व है; जानें मामला

राजस्थान कैडर के आईपीएस राहुल प्रकाश का एक ट्वीट चर्चा में हैं। राहुल प्रकाश ने लिखा- भाई कनिष्क, हिमा हम सब के लिए प्रेरणा का स्रोत है। इनकी जाति क्या होगी। हमनें कभी सोचा ही नहीं। ये भारतीय है।

भीम आर्मी नेता को हिमा दास की जााति पर IPS राहुल प्रकाश का जवाब, पूरे राष्ट्र को इन पर गर्व है; जानें मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 11 Aug 2022 06:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान कैडर के आईपीएस राहुल प्रकाश का एक ट्वीट चर्चा में हैं। डीआईजी सीआईडी (सीबी) राहुल प्रकाश ने ट्वीट कर लिखा- भाई कनिष्क, हिमा हम सब के लिए प्रेरणा का स्रोत है। इनकी जाति क्या होगी। हमनें कभी सोचा ही नहीं। ये भारतीय है और पूरे राष्ट्र को इन पर गर्व है। जब सम्मानीय द्रौपदी मुर्मू हमारी राष्ट्रपित है और रामनाथ कोविंद इनके पहले थे, तो जात पात की बात करने का सबसे सर्वोपयुक्त समय है। भीम आर्मी नेता कनिष्क ने ट्वीट कर लिखा- हिमा दास ने महान धावक मिल्खा सिंह का रिकाॅर्ड तोड़ दिया पर मीडिया चुप है। क्योंकि हिमा दास सवर्ण नहीं है। देश की बेटी हिमा दास को बहुत-बहुत बधाई एवं मंगलकामनाएं। 

हिमा दास जीत की दहलीज पर पहुंच कर हारीं गई

उल्लेखनीय है कि भारत की उड़न परी हिमा दास जीत की दहलीज पर पहुंच कर हारीं गई। कॉमनवेल्थ गेम्स में महिलाओं की 200 मीटर दौड़ में भारत को निराशा हाथ लगी। भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की महिलाओं की 200 मीटर इवेंट में बड़ा झटका लगा है। भारत की नई उड़न परी हिमा दास फाइनल में जगह बनाने से चूक गईं। उनकी हार हर किसी के लिए दिल तोड़ने वाली रही, क्योंकि वो 1 या 2 सेकेंड से नहीं, बल्कि 0.1 सेकेंड के अंतर से फाइनल में जगह नहीं बना सकीं। 200 मीटर के सेमीफाइनल में हिमा 23.42 सेकेंड के साथ तीसर नंबर पर रहीं। नामीबिया की क्रिस्टीन एमबोमा और ऑस्ट्रेलिया की एला कोनोली सेमीफाइनल 2 में टॉप 2 में रहते में फाइनल में पहुंचीं।

राहुल प्रकाश रहते हैं सोशल मीडिया पर ेएक्टिव

उल्लेखनीय है कि राजस्थान कैडर के आईपीएस राहुल प्रकाश मिलनसार एवं सौम्य व्यक्तित्व ने धनी माने जाते हैं। अक्सर ज्वलंत मुद्दों पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी राय रखते है। राजस्थान में कोरोना काल में राहुल प्रकाश ने सराहनीय कार्य किया था। पुलिस कर्मियों को काफी हौसला अफजाईं की थी। ऐसे समय में जब प्रदेश में स्वास्थ्य से जुड़े अधिकारी और पुलिस कर्मियों के बीच हितों को लेकर टकराव की खबरें आई थी। आईपीएस राहुल प्रकाश ने बेहतरीन तरीके से ढंग से कार्य को अंजाम दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें