ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानभीलवाड़ा में बवाल, 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद; जानिए क्या है मामला

भीलवाड़ा में बवाल, 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद; जानिए क्या है मामला

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में प्रशासन ने 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है। भीलवाड़ा शहर में गुरुवार शाम को कुछ लोगों ने दो युवकों पर  फायरिंग कर दी। घटना में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

भीलवाड़ा में बवाल, 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद; जानिए क्या है मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 24 Nov 2022 09:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में प्रशासन ने 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है। भीलवाड़ा शहर में गुरुवार शाम को कुछ लोगों ने दो युवकों पर  फायरिंग कर दी। घटना में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद शहर में गरमाए माहौल को देखते हुए अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए हैं।

फायरिंग से युवक की मौत 

बताया जा रहा है कि शहर के बड़ला चौराहे पर गुरुवार को बाइक पर दो अज्ञात युवकों ने वहां पर मौजूद दो लोगों को गोली मार दी। जहां एक युवक की उपचार के दौरान महात्मा गांधी अस्पताल में मौत हो गई। इस घटना के बाद शहर में आक्रोश फैल गया। शहर में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। जबकि अजमेर संभागीय आय़ुक्त ने भीलवाड़ा में 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने के आदेश जारी कर दिए है।  

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित

पुलिस के अनुसार शहर के कोतवाली इलाके में इब्राहिम पठान और टोनी पठान नामक युवक खड़े थे। इस बीच बाइक पर आए दो युवकों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसमे इब्राहिम पठान को गोली लग गई। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और जिला एसपी आदर्श सिद्धू मौके पर पहुंचे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। इब्राहिम की मौत के बाद शहर में आक्रोश फैल गया। जिले में गोलीबारी की घटना के बाद अफवाह न फैले इसके लिए इंटरनेट पर बैन लगाया गया है।  आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया है। एसपी ने जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही है। 

epaper