ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजेल से भागकर घर में छुपा हुआ था हत्यारा, मृतक के बेटों को पता चला तो मार डाला

जेल से भागकर घर में छुपा हुआ था हत्यारा, मृतक के बेटों को पता चला तो मार डाला

राजस्थान की बीकानेर स्थित खुली जेल से एक कैदी फरार हो गया था। इस कैदी की चित्तौड़गढ़ जिले के भैंसरोड़गढ़ थाना क्षेत्र में पीटकर हत्या कर दी गई। कैदी ने अपने ही एक रिश्तेदार की हत्या कर दी थी। सजा पाने...

जेल से भागकर घर में छुपा हुआ था हत्यारा, मृतक के बेटों को पता चला तो मार डाला
वार्ता,चित्तौड़गढ़Mon, 06 Dec 2021 06:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की बीकानेर स्थित खुली जेल से एक कैदी फरार हो गया था। इस कैदी की चित्तौड़गढ़ जिले के भैंसरोड़गढ़ थाना क्षेत्र में पीटकर हत्या कर दी गई। कैदी ने अपने ही एक रिश्तेदार की हत्या कर दी थी। सजा पाने के बाद वह बीकानेर की खुली जेल में था। यहां से भागने के बाद वह वापस अपने गांव चला गया। जब उसके रिश्तेदार के बेटों को पता चला कि उनके पिता का हत्यारा अपने घर में है तो उन्होंने वहां पहुंचकर उसे मार डाला।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के ग्राम गरेडिया में एक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली थी। यह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहीं के निवासी दीपा भील का शव अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। गांव में पूछताछ करने पर पता चला कि दीपा भील ने गांव के ही अपने एक रिश्तेदार छीतर भील की हत्या कर दी थी। इस हत्या के आरोप में सजायाफ्ता होकर बीकानेर की खुली जेल में सजा काट रहा था। 
घर से बुलाकर मार डाला
कुछ दिन पहले ही वह जेल से फरार हो गया था और पिछले दो-तीन दिन से गांव में छुपा हुआ था। जब इस बारे में छीतर भील के बेटों कालू और भैरू भील को पता चला तो रविवार सुबह वे यहां आ गए। दोनों ने दीपा को घर से बाहर बुलाया और लात घूंसों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का का प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। दीपा गत 28 अक्टूबर को बीकानेर की खुली जेल से फरार हो गया था। उसकी तलाश की जा रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें