ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानझालावाड़ में भजन पर झूमते हुए आया हार्ट अटैक और हो गई मौत, वीडियो वायरल 

झालावाड़ में भजन पर झूमते हुए आया हार्ट अटैक और हो गई मौत, वीडियो वायरल 

राजस्थान के झालावाड़ जिले के मालनवासा गांव में सामने आया है जहां पंचायत राज विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत एक की भजन संध्या के दौरान नाचते हुए हार्ट अटैक आ जाने से मौत हो गई।

झालावाड़ में भजन पर झूमते हुए आया हार्ट अटैक और हो गई मौत, वीडियो वायरल 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 17 May 2024 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के झालावाड़ जिले के मालनवासा गांव में सामने आया है जहां पंचायत राज विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत एक शख्स की भजन संध्या के दौरान नाचते हुए हार्ट अटैक आ जाने से मौत हो गई। अचानक हुए घटनाक्रम से हर कोई हैरान है। मृतक जोधराज नागर इससे पहले भजनों पर झूम रहे थे तभी अचानक नाचते हुए जमीन पर गिर पड़े। इससे पहले की कोई माजरा समझ पाता, तब तक काफी देर हो चुकी थी और उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।ष जोधराज नागर कोटा जिले के मोई कला में पंचायत राज विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत थे।

मृतक के परिजन महावीर नामदेव ने बताया कि जोधराज के पैतृक गांव मालनवासा में भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान ग्रामीण स्टेज पर चढ़ भजनों पर झूम रहे थे। ऐसे में जोधराज भी अपने आप को रोक न पाया और भजनों पर थिरकने लगा. इस बीच वह नाचते-नाचते जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। उसकी मौत से पूरे गांव में मातम पसरा है।

नौजवान बेटे की अचानक मौत से वृद्ध माता-पिता भी सदमे में हैं। उनके एक पुत्र व पुत्री है जो वर्तमान में कोटा में कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं। उनका एक भाई कांस्टेबल पद पर तैनात है जबकि दो भाई पैतृक गांव में खेती का काम करते हैं।