ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानउदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन, राजसमंद के भीम में पुलिसकर्मी पर तलवार से हमला

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन, राजसमंद के भीम में पुलिसकर्मी पर तलवार से हमला

प्रदर्शन के दौरान कुछ युवक माहौल बिगाड़ने लगे। पुलिस ने रोका तो भीड़ में से एक युवक ने कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी की गर्दन पर तलवार से वार कर दिया। इस हमले के बाद मौके पर तनाव का माहौल हो गया।

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन, राजसमंद के भीम में पुलिसकर्मी पर तलवार से हमला
Vishva Gauravलाइव हिंदुस्तान,राजसमंदWed, 29 Jun 2022 08:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के राजसमंद जिले के भीम कस्बे में भीड़ में से एक युवक ने पुलिसकर्मी को तलवार से हमला कर घायल कर दिया। उदयपुर हत्याकांड के विरोध में राजसमंद जिला बंद के दौरान भीम में भी विभिन्न संगठनों की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा था, तभी यह घटना हुई। माहौल बिगड़ने पर पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। भीम वही जगह है, जहां से उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ा गया था।

सूत्रों के मुताबिक प्रदर्शन के दौरान एकत्र भीड़ में कुछ युवक माहौल बिगाड़ने लगे। पुलिस ने रोका तो भीड़ में से एक युवक ने कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी की गर्दन पर तलवार से वार कर दिया। इस हमले के बाद मौके पर तनाव का माहौल हो गया। पुलिस को भी आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। 

 

घायल कॉन्स्टेबल अजमेर रेफर
दूसरी ओर, कॉन्स्टेबल को प्राथमिक उपचार के बाद ब्यावर और उसके बाद उसे अजमेर रेफर किया गया। तलवार से हमला करने वाले युवक के बारे में पता नहीं चला है। राजसमन्द एसपी सुधीर चौधरी व एडीएम रामचरण शर्मा मौके पर पहुंचे हैं। अफसरों ने सभी से शांति बनाएं रखने की अपील की। इस मुद्दे को लेकर राजसमंद में भी बाजार बंद रहे।

epaper