ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानअवैध असलहों का मध्य प्रदेश-राजस्थान कनेक्शन, दो तस्कर गिरफ्तार, असलहा बरामद

अवैध असलहों का मध्य प्रदेश-राजस्थान कनेक्शन, दो तस्कर गिरफ्तार, असलहा बरामद

राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश में बने अवैध हथियार लाकर राजस्थान में बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चार पिस्तौल, आठ देशी कट्टे और 28 कारतूस बरामद किए हैं। झालावाड़...

अवैध असलहों का मध्य प्रदेश-राजस्थान कनेक्शन, दो तस्कर गिरफ्तार, असलहा बरामद
Deepakभाषा,जयपुरSun, 05 Dec 2021 05:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश में बने अवैध हथियार लाकर राजस्थान में बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चार पिस्तौल, आठ देशी कट्टे और 28 कारतूस बरामद किए हैं। झालावाड़ जिले की पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने रविवार को बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई। 

मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं तस्कर
थाना डग पुलिस ने शनिवार देर रात राजस्थान मध्य प्रदेश सीमा दुधालिया के पास से बाइक सवार दो हथियार तस्करों शिवराम मुजालड़ा (25) व राम मुजालड़ा (30) को गिरफ्तार किया। दोनों मध्य प्रदेश के धार जिले में थाना कुकसी के रहने वाले हैं। पुलिस के बयान के अनुसार, इनके कब्जे से चार पिस्तौल, आठ देशी कट्टे और 28 कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों से बरामद सभी हथियार अच्छी क्वॉलिटी के फिनिशिंग वाले हैं। 

बेहद घातक हैं सभी हथियार
सभी हथियार व कारतूस काफी घातक व बेहतर मार्क क्षमता के हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि यह अवैध असलहा मध्य प्रदेश के सिंघाना जिला खरगोन में बनता है। एक पिस्तौल 11 हजार रुपए, एक देशी कट्टा 4 हजार 500 रुपए और एक कारतूस 430 रुपए कीमत पर लाकर राजस्थान में बेच भारी मुनाफा कमाते हैं। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है।

epaper