DA Image
8 दिसंबर, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान: अवैध देसी कट्टे से फायरिंग सीख रहे थे दो नाबालिग, सिर में गोली लगने से एक की मौत

desi katta

राजस्थान के भरतपुर जिले में सोमवार (27 जुलाई) सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई है। भरतपुर में थाने के पास ही दो किशोर देशी कट्टे से फायरिंग करना सीख रहे थे। उसी दौरान कट्टे से गोली निकल कर एक छात्र के सिर में जा लगी। इसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज़ और लड़के की मौत के बाद बवाल हो गया। पुलिस ने गोली चलाने वाले दोनों नाबालिग लड़कों को पकड़ लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मथुरा गेट थाने के नजदीक आज सुबह की है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि करीब 15 साल के दो लड़के अवैध देसी कट्टे से फायरिंग करना सीख रहे थे। इसी दौरान वहां से आठवीं कक्षा का चौदह वर्षीय छात्र गुजर रहा था। गोली सीधे उसके सिर में जा लगी। पुलिस हिरासत में लिए गए दोनो लड़कों से पूछताछ कर रही है। उधर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में मातम छाया हुआ है।

गौरतलब है कि भरतपुर और धौलपुर में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के मामले पहले भी कई बार सामने आए हैं। बता दें कि भरतपुर के मेवात क्षेत्र में पुलिस ने कई बार हथियार बनाने की फ़ैक्टरी पर छापा मारा है। यहां पर बने देसी कट्टे और अन्य हथियारों को पंद्रह सौ रुपए से लेकर दस हजार रुपए तक में बेचे जाने के भी कई बार मामले सामने आए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:illegal gun firing one minor shot dead in Bharatpur