ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRia Dabi wedding Pics: IAS टीना डाबी की बहन रिया बनीं दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Ria Dabi wedding Pics: IAS टीना डाबी की बहन रिया बनीं दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

राजस्थान पुलिस में कार्यरत सुनील नवलगढ़ नाम के अकाउंट से रिया डाबी की शादी की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इस शादी में रिया डाबी की बहन आईएसस टीना डाबी भी शामिल हुई हैं।

Ria Dabi wedding Pics: IAS टीना डाबी की बहन रिया बनीं दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,जयपुरTue, 27 Feb 2024 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Ria Dabi Wedding Pics:  शादी के जोड़े में आईएएस रिया डाबी के शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उनके साथ दूल्हा बने आईपीएस मनीष कुमार नजर आ रहे हैं। चर्चा है कि हाल ही में दोनों ने जयपुर के एक होटल में शादी की है। इस शादी में रिया डाबी की बहन आईएसस टीना डाबी भी शामिल हुई हैं। जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। टीना डाबी बहन रिया डाबी के साथ स्टेज पर वाइट ड्रेस में खड़ी नजर आ रही हैं। 

साथ ही राजस्थान पुलिस में कार्यरत सुनील नवलगढ़ नाम के अकाउंट से रिया डाबी की शादी की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट कर सुनील ने लिखा, 'जयपुर के मैरियट होटल में आईएएस रिया डाबी और आईपीएस मनीष कुमार के विवाह समारोह में शामिल हुआ।' हालांकि, शादी समारोह की तस्वीरों को रिया डाबी उनके पति मनीष कुमार और बहन टीना डाबी में से किसी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट नहीं किया है। न ही इससे जुड़ा कोई पोस्ट किया गया है। ऐसे में यह साफ नहीं है कि शादी से जुड़ी ये तस्वीरें कब की हैं। 

बात दें कि इससे पहले जून महीने में भी आईएएस रिया डाबी के शादी करने की खबरें सामने आई थीं। कहा गया कि रिया और मनीष ने अप्रैल महीने में कोर्ट मैरिज कर ली थी। उस दौरान भी दोनों की गुपचुप शादी की जमकर चर्चा हुई थी। 

मनीष कुमार महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं, जबकि रिया डाबी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी हैं। दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन में हुई थी।  इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। साल 2023 के अप्रैल-मई महीने में मनीष ने गृह मंत्रालय में आवेदन कर अपना कैडर बदलने की मांग की थी, जिसे मंजूर लिया गया। जिसके बाद उन्हें राजस्थान में पोस्टिंग दे दी गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें