ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानछोड़कर जा रहा हूं, मुझे पढ़ना नहीं है; कोटा से लापता छात्र ने घरवालों को क्या मैसेज किया

छोड़कर जा रहा हूं, मुझे पढ़ना नहीं है; कोटा से लापता छात्र ने घरवालों को क्या मैसेज किया

इस मामले में सामने आया है कि छात्र राजेंद्र ने मां के लिए भी मैसेज छोड़ा है और कहा है कि परिवार को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है वह कोई गलत कदम नहीं उठाएगा। छात्र पीजी से दोपहर को पढ़ने के लिए निकला था।

छोड़कर जा रहा हूं, मुझे पढ़ना नहीं है; कोटा से लापता छात्र ने घरवालों को क्या मैसेज किया
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,कोटाThu, 09 May 2024 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षा नगरी कोटा से एक और कोचिंग छात्र के लापता होने का मामला सामने आया है। छात्र ने परिजनों को मोबाइल पर मैसेज किया है। जिसमें उसने लिखा है कि 'वह घर छोड़कर जा रहा है, आगे की पढ़ाई उससे नहीं हो पाएगी'। जानकारी में सामने आया है कि छात्र मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी की तैयारी के लिए कोटा आया था। छात्र राजेंद्र मीणा गंगापुर सिटी जिले के बामनवास का निवासी है। वहीं छात्र के पिता ने विज्ञान नगर थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। ऐसे में पुलिस छात्र की तलाश में जुट गई है।

छात्र ने मां से कहा - नहीं उठाउंगा गलत कदम

जानकारी में सामने आया है कि छात्र राजेंद्र ने मां के लिए भी मैसेज छोड़ा है और कहा है कि परिवार को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है वह कोई गलत कदम नहीं उठाएगा। छात्र पीजी से दोपहर को पढ़ने के लिए निकला था। लेकिन वह वापस नहीं आया था। इस दौरान परिजनों को उसने मोबाइल पर मैसेज भेजा और पूरी जानकारी दी।

मैसेज करने के बाद सिम तोड़ा

विज्ञान नगर की सतीश चंद्र ने बताया कि परिजनों से जानकारी जुटाई गई है। जिसमें सामने आया कि छात्र ने मैसेज में यह भी लिखा कि वह अगले 5 साल के लिए घर से जा रहा है। जिसके बाद उसने अपनी सिम तोड़ दी और मोबाइल बेच दिया। सामने आया की छात्र के पास ₹8000 है। उससे वह काम चला लेगा और यह भी कहा कि उसके पास सब के नंबर है। अगर कोई जरूरत पड़ेगी तो वो उन्हें कॉल कर लेगा और साल में एक बार जरूर फोन करेगा।

रिपोर्ट : योगेंद्र महावर