ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानफोन पर बात करने की लत से था परेशान, पति ने सो रही पत्नी को मार डाला; बेटी पर भी हमला

फोन पर बात करने की लत से था परेशान, पति ने सो रही पत्नी को मार डाला; बेटी पर भी हमला

बताया जा रहा है कि चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य लोग जाग गए और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां जीयो देवी की मौत हो गई, जबकि सुमित्रा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

फोन पर बात करने की लत से था परेशान, पति ने सो रही पत्नी को मार डाला; बेटी पर भी हमला
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,बाड़मेरWed, 12 Jun 2024 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में बाड़मेर के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी की मोबाइल फोन की लत से परेशान होकर उसकी सोते समय कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बुधवार को बताया कि जीयोदेवी (40), उसके बच्चे (तीन बेटियां और एक बेटा) और पति चुन्नीलाल (43) मंगलवार रात को घर में सो रहे थे। अचानक रात को करीब ढाई बजे चुन्नीलाल उठा और कुल्हाड़ी से सो रही पत्नी पर हमला कर दिया। मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर 17 साल की बेटी सुमित्रा नींद से उठी और बीच-बचाव करने लगी। इस दौरान उसने बेटी पर भी वार कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य लोग जाग गए और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां जीयो देवी की मौत हो गई, जबकि सुमित्रा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने शव शवगृह में रखवाया है। चुन्नीलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीहर पक्ष के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। चुन्नीलाल पत्नी की मोबाइल फोन की लत से परेशान था। इसके अलावा दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था। पुलिस चुन्नीलाल से पूछताछ कर रही है।

पुलिस की शुरुआती जांच और सबूतों से पता चला है कि महिला का पति उसके अत्यधिक फोन पर बात करने को लेकर नाराज रहता था। 43 साल का चुन्नीलाल अपनी पत्नी की हरकतों की वजह से उसपर शक भी किया करता था। कपल के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद भी होता रहता था। मृतक महिला की बेटी सुमित्रा ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसी के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। चुन्नीलाल को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ भी कर रही है और मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

 

 

 

Advertisement