राजस्थान

पति को पहले नींद की गोलियां खिलाईं, फिर गला दबाकर की हत्या, हाल ही में हुई थी शादी

The Pebble , जयपुर। Published By: Himanshu Jha Last Modified: Tue, 20 Oct 2020 1:02 PM
offline

राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक पत्नी ने अपने प्रेमी और मां के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जिले के सांकड़ा क्षेत्र के माधोपुरा गांव की मेघवालों की ढाणी में हुई इस हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक कौशलाराम के परिजनों ने इस संबंध में सांकड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

मृतक के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

कौशलाराम के परिजन रविवार की सुबह जब उठे तो उन्हें कौशलाराम का शव पलंग पर पड़ा मिला। आसपास खून भी बिखरा था। ऐसे में परिजनों को उसकी पत्नी पर ही संदेह था तो उन्होंने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. अजय सिंह ने मौका मुआयना किया और हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार पत्नी ने पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

इस पूरे मामले में आरोपी महिला की मां सुआदेवी पत्नी मोटाराम भी शामिल थी। उसने ही अपनी बेटी को नींद की गाोलियां लाकर दी ताकि वह अपने पति को खिलाकर उसे सुला दे और बाद में उसकी हत्या कर दे। महिला ने पहले एक गोली खाकर यह जांच की कि कितनी देर तक नींद आती है। फिर अगले दिन अपने पति को खाने में गोलियां मिलाकर खिला दी।

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पत्नी का अपने पिता के साथ काम करने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। आरोपी ने बताया कि उसकी जिस लड़के के साथ शादी हुई थी, वह शराबी था। उनकी शादी तीन माह पहले ही हुई थी।

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें