ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानNupur Sharma News: अजमेर दरगाह के खादिम ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की कही बात, वीडियो वायरल; मचा हड़कंप

Nupur Sharma News: अजमेर दरगाह के खादिम ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की कही बात, वीडियो वायरल; मचा हड़कंप

वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि जिस दरगाह के लिए हमेशा से यह कहा गया कि यहां से शांति और भाईचारे का पैगाम दिया जाता है उसी दरगाह के खादिम अगर इस तरीके के वीडियो जारी करेंगे तो गलत मैसेज जाएगा

Nupur Sharma News: अजमेर दरगाह के खादिम ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की कही बात, वीडियो वायरल; मचा हड़कंप
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,अजमेरTue, 05 Jul 2022 08:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Nupur Sharma News: अब नूपुर शर्मा का कत्ल करने की खुलेआम धमकी विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम ने दे दी है। दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान चिश्ती ने खुद बाकायदा एक वीडियो शूट कर उसे वायरल किया है।

गंभीर बात यह भी है कि यह वीडियो ठीक उसी तरह का है जैसा उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बनाया था। लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देत हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

पढ़ें: रियाज और गौस मोहम्मद किसे फॉलो करते थे...

वीडियो में सिर काटने की बात

इस वीडियो में सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को गोली मारने व जान से खत्म करने की बात कह रहा है। साथ ही सलमान चिश्ती ने वीडियो में कहा कि जो भी शख्स नूपुर शर्मा को जान से खत्म करेगा उसे वह बतौर इनाम में पैसे और मकान देगा। सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का गर्दन काटने वाले को अपना मकान देने की बात कही है। सलमान चिश्ती के इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहरवासियों में चर्चा गर्म है।

वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि जिस दरगाह के लिए हमेशा से यह कहा गया कि यहां से शांति और भाईचारे का पैगाम दिया जाता है उसी दरगाह के खादिम अगर इस तरीके के वीडियो जारी करेंगे तो लोगों पर इसका विपरीत असर पड़ेगा। लोगों ने कहा कि बेवजह दहशत फैलाने को लेकर तालिबानी तरीके से जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं जो आगे जाकर शहर ही नहीं बल्कि दूसरी जगह भी माहौल खराब करेगी।

पढ़ें: रियाज की तस्वीर शेयर कर भाजपा से किसने पूछा सवाल...

कश्मीर में है सलमान का लोकेशन 

वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती के खिलाफ अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है जिस पर जांच जारी है। एएसपी विकास सांगवान ने बताया कि सलमान चिश्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है । बताया गया है कि फिलहाल सलमान चिश्ती की लोकेशन कश्मीर आ रही है जिस पर भी जांच जारी है । वहीं पुलिस ने इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद कड़ा रुख अपनाने का फैसला लिया है ।

epaper