ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजाम में फंसा रहा हार्ट का मरीज तो खाट पर लेकर दौड़ा परिवार, अस्पताल के गेट पर ही तोड़ा दम

जाम में फंसा रहा हार्ट का मरीज तो खाट पर लेकर दौड़ा परिवार, अस्पताल के गेट पर ही तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के बानसूर कस्बे में रोजाना जाम लगता है. बताया जा रहा है कि इसके हर दिन जाम की परेशानी होने के बावजूद स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक मशीनरी इस पर ध्यान नहीं देती।

जाम में फंसा रहा हार्ट का मरीज तो खाट पर लेकर दौड़ा परिवार, अस्पताल के गेट पर ही तोड़ा दम
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,अलवरTue, 23 Jan 2024 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर जिले  से दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां हार्ट के एक मरीज की जाम में फंस जाने के कारण मौत हो गई. मरीज को उसके परिजन पिकअप वाहन से अस्पताल ले जा रहे थे. लेकिन जाम के कारण वे उसमें फंसकर रह गए. इस पर परिजन पीड़ित को आनन-फानन में चारपाई पर डालकर जाम के बीच से पैदल अस्पताल दौड़े. लेकिन जब तक वे अस्पताल पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मरीज ने अस्पताल के गेट पर ही दम तोड़ दिया. डॉक्टर्स ने उसका चैकअप करने के बाद मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के बानसूर कस्बे में रोजाना जाम लगता है. बताया जा रहा है कि इसके हर दिन जाम की परेशानी होने के बावजूद स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक मशीनरी इस पर ध्यान नहीं देती. इस जाम में फंसने के कारण सोमवार को हार्ट के मरीज 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में परिजन मरीज को चारपाई पर डालकर उसे अपने कंधों पर रखकर वाहनों के बीच से भागते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन 500 मीटर की दूरी में जाम को पार करने में उनको 20 मिनट लग गए. वे अस्पताल पहुंच तो गए लेकिन तब तक मरीज की मौत हो गई.

जाम के कारण मौत के शिकार हुए बुजुर्ग बद्रीलाल जाट को 10 दिन पूर्व हार्ट की प्रॉब्लम होने पर स्टंट डाले गए थे. सोमवार दोपहर को बद्रीलाल को सांस लेने में दिक्कत होने पर परिजन उनको अस्पताल लेकर आए. लेकिन बानसूर कस्बे के अस्पताल रोड़ पर जाम लगा मिला. इसके बाद जाम को देखते हुए परिजन चारपाई से बुजुर्ग को लेकर पैदल ही अस्पताल दौड़े. लेकिन वाहनों की रेलमपेल के कारण उन्हें अस्पताल पहुंचने में देरी हो गई ।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें