ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानटक्कर लगने के बाद कार में घुसा ऊंट, निकालने में छूटा पसीना; जानिए क्या है पूरा मामला

टक्कर लगने के बाद कार में घुसा ऊंट, निकालने में छूटा पसीना; जानिए क्या है पूरा मामला

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में ऊंट और कार की टक्कर में ऊंट कार में फंस गया। ऊंट को निकालने के लिए ग्रामीणों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में प्रशासन के मदद से पोकलेन मशीन से ऊंट को निकाला गया।

टक्कर लगने के बाद कार में घुसा ऊंट, निकालने में छूटा पसीना; जानिए क्या है पूरा मामला
hanumangarh news
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 10 Jun 2024 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में ऊंट और कार की टक्कर में ऊंट कार में फंस गया। ऊंट को निकालने के लिए ग्रामीणों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में प्रशासन के मदद से पोकलेन मशीन से ऊंट को बाहर निकाला गया। दरअसल, टक्कर के बाद ऊंट का संतुलन बिगड़ गया। ऊंट कार के शीशे पर जा गिरा और फिर उसमें अंदर फंस गया। कार में ऊंट को धंसा हुआ देखकर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। इसके कारण वहां ट्रैफिक भी जाम हो गया. बाद में पोकलेन मशीन की मदद से ऊंट को कार से बाहर निकाला गया. मौके पर ही पशु चिकित्सक से ऊंट का प्राथमिक उपचार कराया गया।

जानकारी के अनुसार यह अजीबोगरीब घटना नोहर थाना इलाके में हुई। नोहर थानाधिकारी ईश्वरानंद के अनुसार हादसे का शिकार हुआ ऊंट शनिवार को देर शाम खुला घूम रहा था। अंधेरा होने के कारण एक कार ऊंट से टकरा गई. टक्कर तेज होने के कारण ऊंट का बैलेंस बिगड़ गया। ऊंट कार का अगला शीशा तोड़ते हुए उसके अंदर चला गया और फंस गया। इससे कार सवार भी घबरा गया। 

हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया

स्थानीय लोगों के मुताबिक जब ऊंट और कार के हालात देखे तो वे वहां पहुंचे. बाद में पुलिस को सूचित किया गया। इस बीच वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने हालात को देखकर पोकेलेन मशीन बुलवाई। बाद में उसकी मदद से काफी मशक्कत के बाद कार में धंसे ऊंट को बाहर निकाला गया। इस हादसे में कार चालक और ऊंट दोनों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन कार का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया।