ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानसचिन पायलट बोले- गुजरात की जनता 27 साल के कुशासन से त्रस्त, बताई ये वजह

सचिन पायलट बोले- गुजरात की जनता 27 साल के कुशासन से त्रस्त, बताई ये वजह

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज गुजरात के चुनावी दौरे पर रहे। पायलट ने आज अहमदाबाद जिले की अमराईवाड़ी  विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेंद्र भाई पटेल की जनसभा को संबोधित किया।

सचिन पायलट बोले- गुजरात की जनता 27 साल के कुशासन से त्रस्त, बताई ये वजह
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 01 Dec 2022 06:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज गुजरात के चुनावी दौरे पर रहे। पायलट ने आज अहमदाबाद जिले की अमराईवाड़ी  विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेंद्र भाई पटेल की जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने का आह्मन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा के 27 सालों के कुशासन से त्रस्त जनता अब बदलाव कर कांग्रेस को लाना चाहती है। बता दें आज राजस्थान के दो बड़े नेता सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुजरात के चुनावी दौरे पर है। जनसभा में पायलट ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। पायलट ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने गुजरात में कोई काम नहीं कराया है। दिल्ली का इंजन खराब हो चुका है। गुजरात में परिवर्तन की लहर है। कांग्रेस के पक्ष माहौल है। 

गहलोत-पायलट ने संभाली कमान

गुजरात चुनाव में राजस्थान के कांग्रेस नेताओं ने प्रचार की कमान संभाल रखी है। कांग्रेस आलाकमान ने गहलोत के बाद पायलट को भी चुनाव प्रचार में लगा दिया है। पायलट हिमाचल प्रदेश में स्टार प्रचारक थे। वहीं अब गुजरात में स्टार प्रचारक के तौर पर प्रचार कर रहे हैं। वहीं सीएम गहलोत का गुजरात में वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाया है। सीएम गहलोत लगातार गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सीएम गहलोत ने आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ झाड़ोल में जनसभा को संबोधित किया।

गहलोत भी आज गुजरात के चुनावी दौरे पर

सीएम गहलोत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात की जनता परिवर्तन चाहती है। पीएम मोदी को हार का डर है। इसलिए भावनात्मक कार्ड खेल रहे हैं। लेकिन इस बार पीएम मोदी की गुजरात चुनाव में दाल नहीं गलने वाली है। पीएम मोदी घबराए हुए। गुजरात बीजेपी के हाथ के निकल रहा है।