ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअशोक गहलोत बोले- 'यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ती, आगे भी नहीं छोड़ेगी' बताई ये बड़ी वजह

अशोक गहलोत बोले- 'यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ती, आगे भी नहीं छोड़ेगी' बताई ये बड़ी वजह

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान की तर्ज पर तेलांगना में गांरटी योजना लागू की जाएगी। CM गहलोत ने हैदराबाद में पीसीसी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। 

अशोक गहलोत बोले- 'यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ती, आगे भी नहीं छोड़ेगी' बताई ये बड़ी वजह
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 28 Nov 2023 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान की तर्ज पर तेलांगना में गांरटी योजना लागू की जाएगी। हैदराबाद में CM अशोक गहलोत की प्रेस वार्ता की। कहा-'यह कुर्सी मुझे नहीं छोड़ती, आगे भी नहीं छोड़ेगी'  सीएम गहलोत ने हैदराबाद में पीसीसी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। सीएम गहलोत ने कहा कि पांचों राज्यों में कांग्रस शानदार प्रदर्शन करेगी। सरकार  बनाएंगी। तेलांगना में कांग्रेस ने जो गारंटियां दी है, वह शानदारा है। सोनिया गांधी ने तेलांगना का बड़ा निर्णय कर तेलांगना बनाने का फैसला किया।

आज शाम को लौटने का कार्यक्रम 

सीएम गहोलत ने कहा कि यहां कांग्रेस सरकार बनती तो तेलांगना न जानें कहां होता। बीजेपी और बीआरएस मिले हुए है। सीएम गहलोत ने कहा कि पेपर लीक मामले में राजस्थान एकमात्र राज्य है जहां पर कानून बनें है। कार्रवाइयां हुई है। प्रेस वार्ता के बाद सीएम गहलोत का कांग्रेस प्रत्याशी नीलिमा खेड़ा की जनसभा को संबोधित करने के कार्यक्रम। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैदराबाद से उदयपुर आने का कार्यक्रम है। शाम को हैदराबाद से उदयपुर के लिए होंगे रवाना। एक शादी समारोह में शिरकत करेंगे। 

30 नवंबर को मतदान 

बता दें राजस्थान समेत तेलांगना में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। तेलांगना में 30 नवंबर को वोटिंग होगी। जबकि 3 दिसंबर को रिजल्ट आएगा। तेलांगना में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। इस बार सीएम केसीआर को कांग्रेस से कड़ी चुनौती मिल रही है। राजस्थान में मतदान समाप्त होने के बाद सीएम गहलोत हैदराबाद पहुंचे है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें