ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानविदाई के बाद रास्ते में पलटी दूल्हे की कार, दुल्हन समेत 4 की मौत

विदाई के बाद रास्ते में पलटी दूल्हे की कार, दुल्हन समेत 4 की मौत

राजस्थान के जैसलमेर जिले में बुधवार को चुंधी गांव से शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही एक कार टायर फटने से पलट गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि दूल्हा-दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गए।...

विदाई के बाद रास्ते में पलटी दूल्हे की कार, दुल्हन समेत 4 की मौत
एजेंसी,जैसलमेरThu, 02 Jul 2020 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जैसलमेर जिले में बुधवार को चुंधी गांव से शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही एक कार टायर फटने से पलट गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि दूल्हा-दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया। वहीं जोधपुर में देर रात इलाज के दौरान दुल्हन सुशीला की मौत हो गई. जबकि दूल्हे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि, बोआ गांव निवासी ओमप्रकाश की बारात चुंधी गांव गई थी। वहां सुशीला के साथ शादी संपन्न होने पर दूल्हा-दुल्हन के साथ तीन अन्य एक कार से वापस अपने गांव बोआ लौट रहे थे। बोआ गांव से 8 किमी पहले तेज रफ्तार के कारण कार बेकाबू हो गई और कई पलटी खा गई। दूल्हा-दुल्हन सहित कार में सवार पांच लोग अंदर फंस गए। बारात के साथ लौट रहे अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। 

हादसे में कार सवार चंपाराम (27) पुत्र पूनमाराम भील निवासी बोहा, तोगाराम (18) पुत्र देउराम निवासी देवा व गोविंद (25) पुत्र बाबूराम भील हाल निवासी अमरसागर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही दूल्हा ओमप्रकाश पुत्र पोकरराम व दुल्हन सुशीला पत्नी ओमप्रकाश गंभीर घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। 

जोधपुर में देर रात इलाज के गंभीर रूप से घायल सुशीला ने भी दम तोड़ दिया. वहीं दूल्हे का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि, कार की तेज स्पीड होने से यह हादसा हुआ है। हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस हादसे के बाद से दूल्हा- दुल्हन दोनों के परिवार में शोक का माहौल व्याप्त हो गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें