ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानआप हमारी बात क्यों नहीं सुन रहे हैं..जाइए यहां से, गहलोत के मंत्री ने कलेक्टर को बैठक से निकाला; वीडियो

आप हमारी बात क्यों नहीं सुन रहे हैं..जाइए यहां से, गहलोत के मंत्री ने कलेक्टर को बैठक से निकाला; वीडियो

कलेक्टर अपने मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रहे थे। उन्हें देखने के बाद मंत्री रमेश मीणा उनसे मुखातिब होकर कहते हैं, ' आप हमारी बात क्यों नहीं सुन रहे हैं..क्या इस स्टेट में ब्यूरोक्रेसी हावी हो गई है?

आप हमारी बात क्यों नहीं सुन रहे हैं..जाइए यहां से, गहलोत के मंत्री ने कलेक्टर को बैठक से निकाला; वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,बीकानेरTue, 22 Nov 2022 04:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के एक मंत्री का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गहलोत सरकार के मंत्री कलेक्टर को एक बैठक से निकल जाने के लिए कह देते हैं। दरअसल बैठक में जब मंत्री अपनी बात रख रहे थे तब कलेक्टर फोन पर व्यस्त नजर आए। जिसके बाद मंत्री ने कलेक्टर को वहां से जाने के लिए कह दिया। बताया जा रहा है कि बीकानेर जिले में यह बैठक चल रही थी। इस बैठक में राजस्थान के कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा मौजूद थे। उन्होंने जिले के कलेक्टर भगवती प्रसाद को बैठक से निकाल दिया। 

जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि जब रमेश मीणा अपनी बात रख रहे थे तब कलेक्टर अपने मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रहे थे। उन्हें देखने के बाद मंत्री रमेश मीणा उनसे मुखातिब होकर कहते हैं, ' आप हमारी बात क्यों नहीं सुन रहे हैं..क्या इस स्टेट में ब्यूरोक्रेसी इतनी हावी हो गई है..आप सुन नहीं रहे हैं बात को। आप जाइए यहां से।' वीडियो में नजर आ रहा है कि इसके बाद कलेक्टर भगवती प्रसाद वहां से उठ कर बाहर निकल जाते हैं और कैबिनेट मंत्री अपना संबोधन जारी रखते हैं। 

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान के मंत्री ने अपनी बात भी रखी है। उन्होंने कहा कि इवेंट चल रहा था और कलेक्टर से इसे लेकर मेरी बात हुई। हो सकता है कि उनके पास कोई काम होगा या फिर उनके पास कोई अहम फोन आया हो। वो फोन पर बात कर रहे थे और चैट कर रहे थे। इसलिए मैंने उनसे कहा कि बाहर जाइए और जाकर फोन पर बात करिये। 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को बीकानेर के रविंद्र रंगमंच पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जहां रमेश मीणा कलेक्टर को फोन पर बातचीत करते देख नाराज हो गये। गहलोत के मंत्री यहां जीविका योजना के तहत महिलाओं से संवाद कर रहे थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईएएस एसोसिएशन ने मंत्री के इस व्यवहार पर कड़ा विरोध जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक चिट्ठी भी लिखी है। आईएएस एसोसिएशन के सचिव समित शर्मा ने सीएम को चिट्ठी लिखकर घटना की निंदा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें