ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानहर महीने बीस हजार रुपये दो वरना पेट्रोल पंप उड़ा दूंगा, गुंडे ने गन के साथ धमकाया; वीडियो वायरल

हर महीने बीस हजार रुपये दो वरना पेट्रोल पंप उड़ा दूंगा, गुंडे ने गन के साथ धमकाया; वीडियो वायरल

पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करती लेकिन उससे पहले ही इस बदमाश ने अवैध हथियार के साथ अपना एक वीडियो वायरल किया था। जिसमे वो नगर थाने के सभी पेट्रोल पंप मालिकों को खुलेआम धमकी देता नजर आया था

हर महीने बीस हजार रुपये दो वरना पेट्रोल पंप उड़ा दूंगा, गुंडे ने गन के साथ धमकाया; वीडियो वायरल
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,भरतपुरSun, 25 Sep 2022 04:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में गन हाथ में लेकर धमकाते एक गुंडे का वीडियो वायरल हुआ है। इस गुंड ने सभी पेट्रोल पंप वालों को धमकी दी कि अगर उसे 20,000 रुपये की रंगदारी हर महीने नहीं मिली तो वो उनके पेट्रोल पंप को ब्लास्ट कर उड़ा देगा। यह शख्स अपना नाम जीतू गुर्जर बताता है और यह भी दावा करता है कि कुछ दिनों पहले हुए कई अपराध को उसी ने अंजाम दिया है। जीतू गुर्जर का यह वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था।

दरअसल जिले के नगर कस्बे में 21 सितंबर और 23 सितंबर को अलग - अलग पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात हुई थी। पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करती लेकिन उससे पहले ही बदमाश ने धमकी देते हुये अवैध हथियारों के साथ एक वीडियो वायरल किया था। जिसमे उसने कहा था कि नगर कस्बे के क्षेत्र में प्रत्येक पेट्रोल पंप के मालिक से 20 हजार रुपये महीना चाहिए नहीं तो तुम्हारे पेट्रोल पंप पर ब्लास्ट कर दूंगा। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश जीतू गुर्जर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया था। वीडियो वायरल करते हुए हथियार दिखाकर उसने धमकी दी कि मुझे हफ्ता नहीं दी तो अच्छा नहीं होगा।  

पुलिस ने 100 जवानों की टीम की थी गठित

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और 100 जवानों की कई टीमें बनाई गईं। जिसके बाद रविवार की सुबह पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूट की वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नगर कस्बे के भारत पेट्रोल पंप पर आरोपी जितेंन्द्र ने अपने साथी नरेश के साथ पहुंचा था। पहले तो बाइक में 8 सौ रुपये का पेट्रोल डलवाया फिर उसके सेल्समेन से 30 हजार रुपये लूट लिए। जब पेट्रोल पंप के सेल्समेन ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने दो हवाई फायर किये और पेट्रोल पंप के ऑफिस में तोड़फोड़ करते हुए फरार हो गए। बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की दूसरी घटना को 23 सितंबर की शाम करीब 6 बजकर 30 मिनट पर अंजाम दिया था। 

पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी कि बदमाश ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो डाल दिए। जिसमें आरोपी ने कहा कि उसे हर पेट्रोल पंप से 20 हजार रुपये की रंगदारी चाहिए। जो भी उसे रंगदारी नहीं देगा वह उसके पेट्रोल पंप को ब्लास्ट कर उड़ा देगा। यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसे चुनौती के रूप में लिया।  

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया की नगर कस्बे में 5 दिन में पेट्रोल पंप पर लूट की दो वारदातें हुईं थी। दोनों मामलों में सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को नामजद कर लिया गया था। उनका पीछा किया जा रहा था। घटना के मुख्य आरोपी जितेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसमें उसने धमकी देते हुए पेट्रोल पंप की लूट की घटनाओं को स्वीकार किया था। पुलिस की टीमों ने दो आरोपियों को अलीपुर के जंगलों से दस्तयाब कर लिया गया है। जितेंद्र नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और वह 30 अगस्त को ही जेल बाहर आया था। इसमें इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस कार्रवाई में 100 पुलिसकर्मियों के जवानों की टीमें बनाई गई थी। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें