ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानलड़की की 'ना' नहीं हुई बर्दाश्त, दोस्त संग मिलकर लूटी आबरू; चिल्लाने पर तलवार से काटीं उंगलियां

लड़की की 'ना' नहीं हुई बर्दाश्त, दोस्त संग मिलकर लूटी आबरू; चिल्लाने पर तलवार से काटीं उंगलियां

राजस्थान के बांसवाड़ा में अंतरआत्मा को झकझोर कर रख देने वाली घटना घटी है। लड़की ने शादी से इनकार किया तो आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया। उसकी उंगलियां भी काट दीं।

लड़की की 'ना' नहीं हुई बर्दाश्त, दोस्त संग मिलकर लूटी आबरू; चिल्लाने पर तलवार से काटीं उंगलियां
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,बांसवाड़ाTue, 07 May 2024 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बांसवाड़ा में गैंगरेप की झकझोरने वाली वारदात सामने आई है। जिले के दानपुर पुलिस स्टेशन एरिया में एक 19 साल की लड़की को दो लोगों ने अगवा करके गैंगरेप किया। इसके बाद उसके सिर पर तलवार से वार किया। इतना ही नहीं उसकी उंगलियां भी काट दीं। दोनों आरोपी उसे जान से मारना चाहते थे। हालांकि उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मां और भाई पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

यह घटना दानपुर थाना क्षेत्र में 5 मई को लगभग रात के 12.30 बजे हुई जब पीड़िता पास के गांव में एक शादी समारोह में हिस्सी लेकर अपने घर वापस लौट रही थी। करीब 20 साल के आसपास के दो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसे शिकार बनाया। दोनों उसे सुनसान जगह ले गए और गैंगरेप किया। जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसके सिर पर तलवार से हमला किया और उसकी उंगलियां भी काट दीं।

इस दौरान उसके भाई ने उसकी चीखें सुनीं। वह और उसकी मां घटनास्थल पर दौड़कर पहुंचे। जहां दोनों ने उसे घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर खून से लथपथ हालत में देखा। वे तुरंत उसे स्थानीय अस्पताल ले गए और इलाज के लिए भर्ती कराया। पीड़िता के सिर में 30 से ज्यादा टांके आए हैं। उसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोपियों के नाम बताए और बताया कि जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया। बांसवाड़ा के डिप्टी एसपी सूर्यवीर सिंह ने एचटी को बताया, 'पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है। उसने अपने बयान में बताया कि आरोपियों में से एक कालू उसे जानता है। उसने उसे उससे शादी करने के लिए मजबूर किया और जब उसने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, उसने उस पर हमला कर दिया। फिर अपने साथी जीतू के साथ मिलकर गैंगरेप किया। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 307 और 363 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसकी हालत स्थिर है और उसे इलाज के लिए उदयपुर के एमबी सरकारी अस्पताल में रेफर किया जा रहा है। हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे हालांकि मामले की जांच अभी भी जारी है।'