ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगहलोत के बेटे पहले ही हार मान चुके थे...लाल डायरी का जिक्र कर बोले लोकेश शर्मा 

गहलोत के बेटे पहले ही हार मान चुके थे...लाल डायरी का जिक्र कर बोले लोकेश शर्मा 

राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अशोक गहलोत के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक बार फिर निशाना साधा है। कहा- गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पहले ही हार मान चुके थे।

गहलोत के बेटे पहले ही हार मान चुके थे...लाल डायरी का जिक्र कर बोले लोकेश शर्मा 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 06 Dec 2023 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अशोक गहलोत के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक बार फिर निशाना साधा है। लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा-जो बात मैंने चुनाव परिणाम आने के बाद रखी उसे अशोक गहलोत जी के पुत्र श्री वैभव गहलोत 'कथित लाल डायरी' के श्री राजेंद्र गुढ़ा द्वारा चुनाव से पूर्व उजागर इस वायरल पन्ने के अनुसार पहले ही मान चुके हैं कि-"पापा इसलिए वापिस सरकार नहीं बना पाते हैं.. हर बार… इस बार भी, मैं लिखके दे…। बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव में हार के लिए गहलोत को जिम्मेदार ठहराया था। लोकेश शर्मा ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस राजस्थान में निसंदेह रिवाज बदल सकती थी, लेकिन गहलोत कोई बदलाव नहीं चाहते थे। यह कांग्रेस की नहीं, बल्कि गहलोत की हार है। उन्होंने तीसरी बार सीएम रहते हुए आलाकमान को हाशिए पर डाल दिया। 

ऊपर सही फीडबैक नहीं दिया 

आलाकमान के साथ फरेब, ऊपर सही फीडबैक न पहुंचने देना, किसी को विकल्प तक न बनने देना, अपरिपक्व और अपने फायदे के लिए जुड़े लोगों से घिरे रहकर आत्ममुग्धता में लगातार गलत निर्णय और आपाधापी में फैसले लिए जाते रहना, तमाम फीडबैक और सर्वे को दरकिनार कर अपनी मनमर्जी और अपने पसंदीदा प्रत्याशियों को उनकी स्पष्ट हार को देखते हुए भी टिकट दिलवाने की जिद। 

शुरू हो गया था खेल

उन्होंने लिखा, मैं मुख्यमंत्री को आगाह कर चुका था, लेकिन उन्हें कोई ऐसी सलाह या व्यक्ति अपने साथ नहीं चाहिए था जो सच बताए। 25 सितंबर की घटना भी पूरी तरह से प्रायोजित थी जब आलाकमान के खिलाफ विद्रोह कर अवमानना की गई और उसी दिन से शुरू हो गया था खेल।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें