बंदूक की नोक पर नाबालिग सहपाठी का अपहरण, राजस्थान के बाड़मेर में दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसका अपहरण किया और फिर दोस्तों के साथ गैंगरेप...

offline
लाइव हिंदुस्तान , बाड़मेर Deepak
Last Modified: Fri, 21 Jan 2022 6:32 PM

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसका अपहरण किया और फिर दोस्तों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपी भी नाबालिग है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। घटना बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र की है।

लड़की के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट
सीओ सर्किल पुष्पेन्द्रसिंह आडा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने थाना शिव पर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके मुताबिक बीती 16 जनवरी की देर शाम एक आरोपी ने बंदूक की नोक पर उसकी बेटी को किडनैप कर लिया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर चार लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। परिवादी ने पुलिस को बताया कि डर और सामाजिक बदनामी के कारण अब तक उसकी बेटी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था।

साथ पढ़ने वाले नाबालिग की करतूत
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कक्षा दसवीं में पढ़ती है। उसके साथ पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने बंदूक की नोक पर उसे किडनैप कर लिया। इसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया। पीड़िता के मुताबिक वहां पहले से उसके साथी मौजुद थे, जिन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

एक हिरासत में बाकी की तलाश जारी
सीओ सर्किल पुष्पेन्द्रसिंह आडा ने बताया कि पीड़िता अपहरण करने वाले को पहचानती है। इसी के आधार पर नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आडा ने बताया कि पीड़िता शेष आरोपियों को नहीं जानती है, ऐसे में उनकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। उन्होनें बताया कि पीड़िता से जानकारी जुटाने के साथ ही नाबालिग आरोपी से भी पूछताछ हो रही है। जल्द ही शेष आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें

Rajsthan Barmer Crime News On Livehindustan Latest Hindi News