DA Image
हिंदी न्यूज़ › राजस्थान › यूपी और मध्य प्रदेश के बाद जयपुर के आमेर में नाबालिग से गैंगरेप
राजस्थान

यूपी और मध्य प्रदेश के बाद जयपुर के आमेर में नाबालिग से गैंगरेप

एजेंसी ,जयपुरPublished By: Arun Binjola
Thu, 01 Oct 2020 06:06 PM
 यूपी और मध्य प्रदेश के बाद जयपुर के आमेर में नाबालिग से गैंगरेप

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जयपुर के आमेर थाना इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। घटना आमेर थाना इलाके के हांडीपुरा क्षेत्र की है। नाबालिग बच्चे के पिता ने आमेर थाने पहुंचकर अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित पिता ने कालू, विक्रम और जीतू के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को दस्तयाब किया।

जानकारी के मुताबिक बीते दिन बुधवार को नाबालिग बच्ची अपने घर के बाहर पैदल जा रही थी। घर से थोड़ी दूरी पर तीन युवकों ने बच्ची को जबरन उठाकर एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। जहां पर दो युवक कमरे के बाहर कुंडी लगा कर खड़े हो गए और तीसरे युवक ने कमरे में बंद कर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। तीनों युवक दौसा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो कि आमेर में रहकर मजदूरी का काम करते हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हांडीपुरा इलाके में एक नाबालिग बच्ची रास्ते में जा रही थी। इस दौरान पाइप लाइन बिछाने का काम करने वाले तीन युवकों ने बच्ची को मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपने कमरे पर ले गए जहां दो युवक कमरे के बाहर और एक युवक ने कमरे के अंदर बच्ची को बंद करके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची अपनी मदद के लिए चिल्लाई। बच्ची आरोपियों के चंगुल से निकलकर बाहर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़ित बच्ची के पिता ने आमेर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया। एसीपी आमेर सौरभ तिवारी मामले की जांच कर रहे है।
 

संबंधित खबरें