ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर में पुलिस थाने के क्वार्टर में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप! मामला दर्ज

जयपुर में पुलिस थाने के क्वार्टर में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप! मामला दर्ज

राजस्थान में सत्ता बदलने के बाद भी दुष्कर्म की घटनाएं जारी है। पुलिस की वर्दी पर एक फिर दाग लगा है। गांधी नगर पुलिस थाने के क्वार्टर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप होने का मामला सामने आया है।

जयपुर में पुलिस थाने के क्वार्टर में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप!  मामला दर्ज
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 18 Feb 2024 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में सत्ता बदलने के बाद भी दुष्कर्म की घटनाएं जारी है। पुलिस की वर्दी पर एक फिर दाग लगा है। गांधी नगर पुलिस थाने के क्वार्टर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप होने की जानकारी सामने आई है। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि एक पुलिसकर्मी के सरकारी आवास (पुलिस क्वार्टर) पर उसके साथ गैंगरेप किया गया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर देह शोषण किया जाने लगा। आरोपियों में एक पुलिसकर्मी का नाम भी शामिल है। गांधी नगर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिसकर्मी पर लगे आरोपों के बारे में जांच की जा रही है।

शादी समारोह में मिला आरोपी, गिफ्ट किया मोबाइल

पीड़ित नाबालिग छात्रा महज 15 साल 6 माह की है। वह 11वीं कक्षा की पढती है। दो दिन पहले गुर्जर घाटी ब्रह्मपुरी इलाके में रहने वाली पीड़िता अपनी मौसी के साथ पुलिस थाने पहुंची। उसका आरोप था कि करीब एक साल पहले रिश्तेदार के शादी समारोह में उसे पवन नामक युवक मिला था। शादी समारोह में जान पहचान हुई तो उसके बाद पवन ने बात करने के लिए नाबालिग छात्रा को एक मोबाइल गिफ्ट कर दिया। बाद में दोनों बातें करने लगे।

पुलिसकर्मी के सरकारी आवास में दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक करीब एक साल पहले आरोपी पवन छात्रा की स्कूल के बाहर मिलने गया और बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर गांधी नगर पहुंच गया। आरोपी पवन का जीजा नीरज कुमार पुलिसकर्मी है। गांधी नगर थाने के पास स्थित पुलिस के सरकारी क्वाटर में नीरज का भी क्वार्टर है। आरोपी पवन अपने जीजा के सरकारी आवास पर पीड़िता को लेकर गया जहां उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता का आरोप है कि दिनभर उसे पुलिस क्वाटर में बंद रखा गया और दुष्कर्म किया गया। इस दौरान पवन का जीजा पुलिसकर्मी नीरज भी वहां आ गया था और नीरज ने भी छात्रा के साथ रेप किया।

पिछले दिनों पीड़ित छात्रा की तबीयत खराब हुई तो परिवार वाले डॉक्टर को दिखाने ले गए। जांच के बाद डॉक्टर ने बताया कि छात्रा गर्भवती है तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खीसक गई। लोकलाज और समाज में बदनामी के डर से परिवार वालों ने छात्रा का अबॉर्शन करवा दिया। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के अवसर पर आरोपी पवन पीड़ित छात्रा के घर पहुंच गया। जहां पर उसने पीड़िता और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। पहले बार बार दुष्कर्म और फिर घर पहुंचकर मारपीट करने पर पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंच कर आरोपी सजा दिलाने का निर्णय लिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें