ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर में पार्टी करक वापस लौट रही युवती के साथ लिफ्ट के बहाने गैंगरेप

जयपुर में पार्टी करक वापस लौट रही युवती के साथ लिफ्ट के बहाने गैंगरेप

राजधानी जयपुर में देर रात एक युवती को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना भांकरोटा थाना इलाके की है जहां देर रात युवती अपने दोस्त के साथ भांकरोटा...

जयपुर में पार्टी करक वापस लौट रही युवती के साथ लिफ्ट के बहाने गैंगरेप
एजेंसी,जयपुरMon, 07 Jun 2021 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी जयपुर में देर रात एक युवती को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना भांकरोटा थाना इलाके की है जहां देर रात युवती अपने दोस्त के साथ भांकरोटा थाना इलाके में स्थित एक होटल में पार्टी करने गई थी। पार्टी के दौरान युवती का अपने दोस्त से झगड़ा हो गया और इसलिए लड़के ने पीड़िता को भांकरोटा थाना इलाके स्थित 200 फीट बाईपास पर छोड़कर चला गया। 

युवती देर रात अकेले सड़क पर खड़ी थी तभी एक कार में बैठकर कुछ युवक वहां आए और पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया. कुछ ही देर में कार में बैठे युवकों ने एक सुनसान रास्ते पर गाड़ी को ले जाकर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद सुबह करूब तीन बजे के आसपास युवती ने सड़क पर आकर एक कार को रोका और अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया। यह सुनकर कार चालक तुरंत ही युवती को भांकरोटा थाने ले गया। 

पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया जिसके बाद युवती का मेडिकल करवाया गया। बाद में पुलिस ने युवती के उस दोस्त को भी हिरासत में ले लिया जिसने उसे देर रात सड़क पर अकेले छोड़ दिया था। युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस जांच में जुट गई है और घटनास्थल के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फिल्हाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें