ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअलवर में गैंगरेप! लकड़ी लेने गई युवती के साथ हैवानियत, जान से मारने की धमकी

अलवर में गैंगरेप! लकड़ी लेने गई युवती के साथ हैवानियत, जान से मारने की धमकी

राजस्थान के अलवर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां खेत में लकड़ी लेने गई एक युवती के साथ तीन लोगों ने मिलकर रेप किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है।

अलवर में गैंगरेप! लकड़ी लेने गई युवती के साथ हैवानियत, जान से मारने की धमकी
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,अलवरSun, 16 Jun 2024 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां खेत से लकड़ी लेने गई युवती का अपहरण कर तीन लोगों ने गैंगरेप किया है। मामला अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। डीएसपी ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया की गुरुवार की शाम को क्षेत्र की एक युवती ने अपने साथ तीन लोगों के द्वारा गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया था। युवती खेत से लकड़ी लेने गई थी उसी दौरान गांव के ही तीन लोगों ने अगवाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि युवती गुरुवार को खेत से लकड़ी लेने गई हुई थी। उसी दौरान गांव के ही तीन लोगों ने जबरन पकड़ कर बंधक बनाकर उसके साथ गलत काम किया। जिसकी रिपोर्ट रामगढ़ थाने पर दर्ज करा दी है  । 

आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी
रिपोर्ट में बताया की गांव के रहने वाले दो युवकों ने मेरी बेटी के पहले हाथ पकड़े और एक युवक ने रेप किया। साथ ही मेरी बेटी को धमकी दी कि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो तुझे जान से मार देंगे। जब मेरी बेटी ने विरोध किया और शोर मचाने कि कोशिश की तो तीनों उसका मुंह दबाकर अपने घर ले गए। वहां पर मेरी बेटी को बंधक बनाकर रखा। रामगढ़ थानाधिकारी सवाई सिंह ने दी गई  रिपोर्ट के आधार पर गैंग रेप और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने पीड़िता युवती का जांच परीक्षण करवाया ।

पुलिस में इस मामले में धारा 342 366,376 डी व 506 में मुकदमा दर्ज कर उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार मामले की जांच अलवर डीएसपी किशोर सिंह को सौंप गई है। यहां हत्या , लूट डकैती रेप के मामले सामने आ रहे है। अलवर शहर में तीन साल पहले मूकबधिर बालिका के साथ रेप का मामला हो या फिर थानागाजी में दलित युवती से तीन लोगों के द्वारा गैंग रेप का हो। अलवर जिला हमेशा से सुर्खियों में रहा है। जिसके कारण अलवर पूरे देश में बदनाम हो चुका है। इसके साथ ही गो तस्करी में भी अलवर बदनाम हो रहा है।

रिपोर्ट: हंसराज अलवर